scriptIPS आशीष तिवारी के खिलाफ श्रद्धा की मौत का मुकदमा दर्ज, जल्द गिरफ्तारी की मांग | ,Case registered against IPS Ashish Tiwari | Patrika News

IPS आशीष तिवारी के खिलाफ श्रद्धा की मौत का मुकदमा दर्ज, जल्द गिरफ्तारी की मांग

locationअयोध्याPublished: Oct 31, 2021 10:37:36 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या प्रशासन ने देर रात्रि मृतक युवती श्रद्धा का कराया पोस्टमार्टम, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

IPS आशीष तिवारी के खिलाफ श्रद्धा की मौत का मुकदमा दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

IPS आशीष तिवारी के खिलाफ श्रद्धा की मौत का मुकदमा दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

अयोध्या। पंजाब नेशनल बैंक रीजनल ऑफिस में ऑफिसर रैंक की लेडी अफसर की मौत पर परिजनों के द्वारा दिये गए तहरीर के मुताबिक आईपीएस अधिकारी आशीष तिवारी सहित सुसाइड नोट पर लिखे अनिल रावत व विवेक गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तो वहीं इस घटना को लेकर राजनीतिक पार्टियों द्वारा किये हस्तक्षेप के बाद अब जल्द ही सभी की गिरफ्तारी भी हो सकती है।
अयोध्या के एसएसपी रहे आशीष तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अयोध्या कोतवाली नगर के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के खवासपुरा का है। जहां पर पीएनबी बैंक में कार्यरत लेडी ऑफिसर श्रद्धा गुप्ता किराए के मकान में रहती थी। बीती रात में श्रद्धा ने आत्महत्या करने का मामला सामने आया जिसमे सोसाइट नोट मिलने के बाद इस घटना में शामिल कई पुलिस अधिकारियों के नाम भी सामने आए। तो इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मिले सुसाइड नोट के तहत प्रार्थना पत्र अयोध्या कोतवाली नगर में लिख दिया जिसके आधार पर प्रार्थना पत्र में शामिल आईपीएस आशीष तिवारी विवेक गुप्ता वाह अनिल रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तो ही परिजनों ने आरोपियों के गिरफ्तारी की भी मांग की है। अयोध्या में हुए घटना के बाद जिला प्रशासन ने शव को कब्जे में लेने के बाद रात्रि में ही पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद सरयू घाट पर परिजनों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया है।
पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

घटना को लेकर एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि क्रम में हुए घटना के बाद परिजनों द्वारा दिए गए तहरीर के मुताबिक मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है वहीं शव को पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है इसके साथ ही इस घटना को लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है इसमें जो भी नाम सामने आए हैं जिसको लेकर जांच की जा रही है तुम ही आईपीएस अधिकारी के शामिल होने को लेकर बताया कि विवेचना का पार्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो