scriptईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ | Children also pray for India's safety on Eid | Patrika News

ईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ

locationअयोध्याPublished: May 25, 2020 02:21:26 pm

Submitted by:

Satya Prakash

ईद पर बच्चों के साथ इकबाल अंसारी ने अदा की ईद का नमाज मांगी दुआ कोरोना मुक्त हो हिंदुस्तान

ईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ

ईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ,ईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ,ईद पर बच्चों ने भी मांगी हिन्दुस्तान के सलामती की दुआ

अयोध्या : लॉक डाउन के कारण इस वर्ष मुस्लिम समुदाय के लोग ईद का त्यौहार अपने अपने घरों पर मना रहे हैं और छोटे-छोटे बच्चे भी ईद पर सलामती की दुआ पढ़ रहे हैं तो वही बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में ही ईद का नमाज भी अदा किया।
कोरोना महामारी को देखते हुए इस वर्ष मुस्लिम समुदाय के बच्चे लॉक डाउन के कारण घरों के बाहर नहीं जा सके ऐसे बच्चों ने अल्लाह से दुआ की कि इस प्रकार से कभी भी किसी का त्यौहार पर महामारी ना रहे और जल्द से जल्द हमारा हिन्दुस्तान इस महामारी से मुक्त हो जिससे हम लोग एक दूसरे के घर भी पहुंच सकें। वही अयोध्या ने भी ईद का त्यौहार मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा शांतिपूर्वक मनाया गया। दौरान लोग अपने घरों में ही नमाज अदा कर एक दूसरे को बधाई दी। वही बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी अपने घर के सदस्यों के साथ ईद की नमाज अदा कर हिन्दुस्तान को को रोना मुक्त होने की दुआ मांगी।
ईद की बधाई देने पहुंचे पत्रिका टीम से खास बातचीत करते हुए बाल अंसारी ने बताया कि आज ईद हम सब का सबसे पवित्र दिन होता है 1 माह के रोजे के बाद आज के दिन ईद का त्यौहार मनाते हैं इस दिन लोग अपने घरों में नए कपड़े नए व्यंजन बनाकर खुशी का इजहार करते हैं वही बताया कि आज हिन्दुस्तान इस महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में हम सभी को अपने परिवार व देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ईद का त्यौहार अपने घरों पर मनाए हैं और अपने परिवार के बीच बैठकर अल्लाह से दुआ मांगी है कि हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरे विश्व से इस कोरोना महामारी समाप्त हो और लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें और जब यह महामारी देश से पूरी तरह समाप्त हो जाएगा तो फिर अपने घर से निकल कर लोगों से मुलाकात कर गले भी मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो