scriptभूमि पूजन से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों का बारीकी से लिया जायजा | CM Yogi Adityanath in Ayodhya before Ram Mandir Bhumi Pujan | Patrika News

भूमि पूजन से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों का बारीकी से लिया जायजा

locationअयोध्याPublished: Aug 03, 2020 02:46:13 pm

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पांच अगस्त को भूमि पूजन होने वाला है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे। इसी की अयोध्या में तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

भूमि पूजन से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों का बारीकी से लिया जायजा

भूमि पूजन से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, तैयारियों का बारीकी से लिया जायजा

अयोध्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भव्य राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंच चुके हैं। सीएम योगी रविवार को लखनऊ में कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण के निधन के चलते अयोध्या नहीं आ सके थे। सीएम योगी करीब 2 घंटे 35 मिनट तक अयोध्या में रहेंगे। वह 1:50 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचें। फिर वहां से 2:10 पर सीएम राम जन्मभूमि परिसर में पहुंचे। 3:15 तक वह राम जन्मभूमि परिसर में तैयारियों का जायजा लेंगे और संतो से बात करेंगे। सीएम योगी ने 3:15 से 3:35 तक जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। उसके बाद 3:35 से राम जन्मभूमि से निकलकर वह साकेत महाविद्यालय हेलीपैड ग्राउंड का निरीक्षण करने पहुंचेंगे। निरीक्षण के बाद 3:55 पर वह हनुमानगढ़ी पहुंचेंगे। हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करने के बाद वह 4:25 पर अयोध्या एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।
आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पांच अगस्त को भूमि पूजन होने वाला है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे। इसी की अयोध्या में तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले रामनगरी को सजाने का काम किया जा रहा है। इस भव्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत करीब 200 हस्तियां शामिल होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो