रामलला का दर्शन से पहले मलिन बस्ती में जाएंगे सीएम योगी, कड़ी सुरक्षा के लिये लगी पुलिस

रामलला का दर्शन से पहले मलिन बस्ती में जाएंगे सीएम योगी, कड़ी सुरक्षा के लिये लगी पुलिस

Akansha Singh | Publish: Apr, 17 2019 12:19:08 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चुनाव आयोग द्वारा 72 घंटे तक चुनाव प्रचार पर रोक पर प्रतिबंध लगने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैम्पल रन शुऱु हो गया है

अयोध्या. चुनाव आयोग द्वारा 72 घंटे तक चुनाव प्रचार पर रोक पर प्रतिबंध लगने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैम्पल रन शुऱु हो गया है। भले ही सूबे के मुखिया चुनाव प्रचार ना कर पा रहे हो लेकिन धार्मिक अनुष्ठान और पूजा पाठ के जरिए यूपी के सीएम मतदाताओं की जगह इस समय भगवान की परिक्रमा कर रहे हैं। अयोध्या के शीर्ष संतो के आश्रम में जाकर राम मंदिर मामले को लेकर नाराजगी दूर करेंगे सीएम योगी, चुनाव प्रचार ना करते हुए भी भाजपा का वोट बैंक मजबूत करेंगे सीएम योगी।


इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ अचानक आज अयोध्या पहुंच रहे हैं। जहां पर वह राम लला का आशीर्वाद लेंगे। बजरंगबली के दर पर मत्था टेकेंगे लेकिन उससे पहले यूपी के सीएम योगी अयोध्या के कटरा मोहल्ले में स्थित सुसहटी इलाके की एक मलिन बस्ती में जाएंगे और वहां पर रहने वाले महावीर के घर जाकर उससे मुलाकात करेंगे और मलिन बस्ती के लोगों से बातचीत करेंगे। भले ही यहां चुनाव प्रचार का कोई शोर ना होगा कोई जनसभा ना होगी लेकिन कहीं ना कहीं मलिन बस्ती में जाकर यूपी के सीएम अयोध्या में दलित वोट बैंक पर अपनी पकड़ मजबूत करेंगे। वहीं अयोध्या के शीर्ष संतों से मुलाकात के बहाने सीएम योगी अयोध्या में भाजपा के प्रमुख वोट बैंक साधु संतों में राम मंदिर मुद्दे को लेकर नाराजगी दूर करने की कोशिश करेंगे। जिसका सीधा लाभ भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को होने वाला है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned