scriptदीपोत्सव के पहले हरि की पैड़ी के तर्ज पर तैयार होगी राम पैड़ी, सीएम योगी का अधिकारियों को निर्देश | CM Yogi directed on development of Ayodhya | Patrika News

दीपोत्सव के पहले हरि की पैड़ी के तर्ज पर तैयार होगी राम पैड़ी, सीएम योगी का अधिकारियों को निर्देश

locationअयोध्याPublished: Jun 07, 2019 08:34:59 pm

Submitted by:

Satya Prakash

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के विकास कार्यो का किया निरीक्षण, जल्द बनकर तैयार होगा अयोध्या बस स्टेशन

ayodhya

दीपोत्सव के पहले हरि की पैड़ी के तर्ज पर तैयार होगी राम पैड़ी, सीएम योगी का अधिकारियों को निर्देश

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में इस वर्ष होने वाले दीपोत्सव के पहले हरि की पैड़ी के तर्ज पर राम की पैड़ी को तैयार किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में विकास के कार्यो का निरीक्षण करते संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया।
अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम की पैड़ी, निर्माणाधीन बस स्टेशन व भजनालय का निरीक्षण किया इस दौरान सबसे पहले राम की पैड़ी में लगने वाले पम्प हाउस टैंक को लेकर कहा बरसात शुरू होने के साथ सरयू का जल स्तर भी बढ़ जाएगा इसलिए यह कार्य 15 जून के पहले पूरा करना आवश्यक हैं। साथ ही राम की पैड़ी के अंदर होने वाले कार्य व घाटों के सौंदर्यीकरण को भी दीपोत्सव के पूर्व तैयारी किये जाने का निर्देश दिया । उसके बाद सरयू घाट स्थित भजनालय का निरीक्षण करते हुए ऊपर से जाने वाले हाई टेंसन तार को लेकर असुरक्षा जताई वहीं साथ भजनालय के पीछे के स्थल का सौंदर्यीकरण किये जाने को लेकर प्रपोजल मांगा जिसके बाद निर्माणधीन बस स्टेशन का निरीक्षण करते हुए जल्द कार्य की अंतिम रूप देने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। अयोध्या में आज महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में शामिल होने जिसके बाद अयोध्या से लखनऊ रवाना होने के लिए हेलीपैड पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो