पत्रिकारिता दिवस में शामिल होंने सीएम योगी आदित्यनाथ आ सकते हैं अयोध्या

पत्रिकारिता दिवस में शामिल होंने सीएम योगी आदित्यनाथ आ सकते हैं अयोध्या

Satya Prakash | Publish: May, 22 2019 07:57:49 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

30 मई को आयोजित पत्रिकारिता दिवस पर शामिल होने के लिए अयोध्या प्रेस क्लब अध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

अयोध्या : 30 मई को आयोजित पत्रकारिता दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन के लिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच सकते हैं। प्रेस क्लब अयोध्या अध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में एक टीम मुख्यमंत्री आवास पर सीएम से मुलाकात करते हुए आमंत्रित किया । साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव में चल रहे एक्जिट पोल को देखते हुए बधाई भी दी।

विस्सहव पत्रिकारिता दिवस को प्रेस क्लब अयोध्या द्वारा प्रति वर्ष विशेष रूप से मनाया जाता हैं इस बार 2019 चुनाव के बाद होने वाले पत्रिकारिता दिवस बेहद खास होगा जिसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं अयोध्या के तुलसी स्मारक भवन में आयोजित कार्यक्रम में वर्तमान राजनीतिक परिपेक्ष में पत्रकारिता की भूमिका विषय पर गोष्ठी का आयोजन होगा जिसमें मुख्य वक्ता बीबीसी लंदन के यूपी हेड समीर आत्मज , दैनिक जागरण के पूर्व संपादक डॉक्टर उपेन्द्र पांडेय , हिंदी खबर यूपी हेड राज वीर सिंह , टीवी 9 के यूपी हेड उमेश पाठक , के टीवी के संपादक प्रदीप विश्वकर्मा न्यूज़ 1 इंडिया एडिटर चीफ अनुराग चढ्ढा। वहीं इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के ग्राम विकास मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के दौरान पत्रकारिता जगत में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पत्रकारों को सम्मानित भी किया जाएगा।

प्रेस क्लब अयोध्या अध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए कहा कि 30 मई को अयोनित पत्रिकारिता दिवस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया हैं जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आने की संभावना भी प्रकट की हैं साथ अयोध्या में जल्द अंतरराष्ट्रीय मीडिया सेंटर का भी निर्माण आचार संहिता समाप्त होते ही निर्माण कार्य शुरू होने का आश्वासन भो दिया इसके साथ ही मुख्यमंत्री आवास पहुंचे लोगो ने 2019 लोकसभा चुनाव में विजय की शुभकामना लड्डु खिलाकर दिया । अयोध्या के गए लोगो मे अध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी , महंत बृजमोहन दास , पुनीत मिश्रा , प्रमोद श्रीवास्तव रहे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned