scriptसरकार के साढे 4 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर सीएम योगी पहुंचे रामलला के दरबार, संतों ने भी दी बधाई | CM Yogi reached Ramlala's court | Patrika News

सरकार के साढे 4 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर सीएम योगी पहुंचे रामलला के दरबार, संतों ने भी दी बधाई

locationअयोध्याPublished: Sep 19, 2021 03:53:48 pm

Submitted by:

Satya Prakash

उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े 4 वर्ष पूरा होने पर अयोध्या के संतों ने दी बधाई, कहा 2022 में फिर बने सरकार

सरकार के साढे 4 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर सीएम योगी पहुंचे रामलला के दरबार, संतों ने भी दी बधाई

सरकार के साढे 4 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर सीएम योगी पहुंचे रामलला के दरबार, संतों ने भी दी बधाई

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े 4 वर्ष पूरा होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्री रामलला के दरबार पहुंचे हैं। जहां पर दर्शन पूजन के बाद आगामी 2022 चुनाव में एक बार फिर बहुमत की सरकार बनाए जाने का आशीर्वाद मांगा है। तो वही योगी सरकार के उपलब्धियों को लेकर अयोध्या के संतों ने भी बधाई दी है।
ओबीसी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगी सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी रणनीति को लेकर मंथन शुरू कर दिया है अयोध्या में दो दिवसीय ओबीसी वर्ग के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक अवध विश्वविद्यालय में की जा रही है इसके आज समापन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं लेकिन इसके पूर्व सरकार के सामने 4 वर्ष पूरा होने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में दर्शन पूजन कर भगवान से 2022 को लेकर आशीर्वाद मांगा है।
अयोध्या के संतो ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकार का किया स्वागत

वही उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े 4 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर अयोध्या के संतों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। और कहा है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश के सभी धार्मिक स्थलों का विकास हुआ है लोगों को सुविधाएं मिली है वही कहा कि अयोध्या को उसके पौराणिक पहचान के लिए भी प्रदेश सरकार ने बड़ा कदम उठाया है।आज पूरे विश्व में अयोध्या और भगवान श्री राम की पूजा करते हैं। तो वही कहा कि अयोध्या को पौराणिक नगरी के साथ-साथ अयोध्या के विकास, उसके सनातन संस्कृति के विकास के साथ-साथ आने वाले यात्रियों व पर्यटकों की सुविधाओं को लेकर भी प्रदेश सरकार का बड़ा योगदान रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो