फिल्मी इस्टाइल में जेल से कार्यालय पहुंचे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष

सांसद आवास घेराव करने जा रहे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव को 151 के तहत भेजा गया था जेल

By: Satya Prakash

Published: 26 Dec 2020, 10:46 PM IST

अयोध्या : कांग्रेस नेता की रिहाई किसी फिल्म से कम नहीं रहा जब जिलाध्यक्ष धारा 151 के तहत जेल जाने के बाद मिली रिहाई के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों व कार्यकर्ताओं जेल परिसर के बाहर आतेे ही माला पहनाकर नारा लगाते हुए शहर में जुलूस निकाला।

कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अयोध्या के भाजपा सांसद लल्लू सिंह के आवास घेराव को लेकर जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव समिति 4 कार्यकर्ताओं पर धारा 144 उल्लंघन के तहत जेल भेज दिया गया था 2 दिन के बाद रिहा हुए कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं जेल परिसर के बाहर आते हैं फिर धारा 144 का उल्लंघन करते हुए कारागार से निकलते ही कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए कार्यालय तक पहुंचे इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद रहे तो वही जेल से रिहा होने के बाद जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रशासन पर भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य करने का आरोप लगाया है।

जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि किसानों के समर्थन ने हम लोग धरना प्रदर्शन करने जा रहे थे। लेकिन ज़िला प्रशासन ने जेल भेजने का काम किया है। हम क्रांतिकारी है और क्रांति बनकर निकलेंगे। चाहे दमन कर ले एक नही एक हजार मुकदमा दर्ज कर दें कांग्रेस इससे डरने वाले नही है। और किसानों के साथ पूरा कांग्रेस खड़ी है अभी तो सिर्फ 4 लोगो जेल भेजा है हम 4000 की तादाद में इस जेल को नापा है। वगिन जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के अधिकारी भाजपा के एजेंड के रूप में कार्य कर रहे है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned