ओवैसी के मंच से बाबरी मस्जिद को लेकर विवादित टिप्पणी

AIMIM पार्टी के अयोध्या प्रभारी इरफान ने कहा हमारे जेहन में है बाबर इसलिए अपने बेटे का नाम भी रखा बाबर

By: Satya Prakash

Published: 07 Sep 2021, 11:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अयोध्या. उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम ने भी 2022 विधानसभा चुनाव का आगाज अयोध्या से किया गया। लेकिन बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी जिस मंच पर हो वहां किसी प्रकार का विवादित टिप्पणी ना हो ऐसा संभव ही नहीं है। अयोध्या की रुदौली क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पार्टी के क्षेत्र प्रभारी इरफान मंच से ही बाबरी मस्जिद को लेकर विवादित टिप्पणी किया है।

बाबरी मस्जिद को लेकर विवादित बयान

दरसल अयोध्या प्रभारी इंजीनियर इरफान ने मंदिर मस्जिद विवाद समाप्त होने के बाद भी बाबरी मस्जिद को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोई मन्दिर वहां नही तोड़ा गया था। और ना ही कोई मन्दिर तोड़कर बाबरी बनी थी। आज आस्था की बुनियाद पर तुमने वह जगह ले लिया है। लेकिन बाबरी हमारे दिल में जिंदा है। और एक बात अपने ज़ेहन में बैठा लीजिएगा। मैं इंजीनियर इरफान आपसे वादा कर रहा हूँ। और बता रहा हूँ । बाबर है, बाबरी है और मैने अपने बेटे का नाम भी बाबर रखा है। हमारी कौम हमारी मस्जिद को याद रखेगी। और अपनी आने वाली नस्लो को भी बताते रहेगी। कि इस जगह हमारी मस्जिद थी और हमारे साथ नाइंसाफी हुई है।

ओवैसी ने दिलाई 6 दिसंबर की याद

तो वही दौरान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपने संबोधन के बीच अयोध्या में 6 दिसंबर 1992 में हुई घटना को याद दिलाया उन्होंने कहा कि आज अभी यहां कोई हमसे सवाल पूछता है तो यह हमें भी याद है कि 6 दिसंबर को अयोध्या में क्या हुआ था जिसे पूरी दुनिया ने देखा था।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned