scriptCovid alert : लापरवाही में बढ़ रहा कोरोना, 24 घण्टे में 104 नए केश | Corona growing in negligence 104 new hair in 24 hours | Patrika News

Covid alert : लापरवाही में बढ़ रहा कोरोना, 24 घण्टे में 104 नए केश

locationअयोध्याPublished: Apr 09, 2021 09:35:10 am

Submitted by:

Satya Prakash

पुलिस की सख्ती के बावजूद लोग नहीं प्रयोग कर रहे मास्क

लापरवाही में बढ़ रहा कोरोना, 24 घण्टे में 104 नए केश

लापरवाही में बढ़ रहा कोरोना, 24 घण्टे में 104 नए केश

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. वैश्विक महामारी कोविड-19 के दूसरी चरण तेजी से कहर बरपाना शुरू कर दिया है और प्रोटोकॉल की अनदेखी लोगों पर भारी पड़ रही है यह कारण है कि पहले दौर से ज्यादा इस बार कोरोना का रौद्र रूप सामने आ रहा है। 24 घंटे में कोरोना संक्रमित की संख्या 104 आई है।
अयोध्या जनपद में कोरोना तेजी बढ़ रहा है लेकिन आज लोग प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर जिला प्रशासन भी अब तक हो गया है लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने के साथ फिर से चालान किया जा रहा है। देर शाम पूरे जनपद में मास्क प्रयोग की जाने को लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया और बड़ी संख्या में लोगों का चालान किए जाने के साथ जुर्माना भी वसूला गया। वही बढ़ते संक्रमण किस को देखते हुए जिला प्रशासन ने बुलेटिन जारी किया है यह बताया गया कि जिले में कुआं संक्रमित 12 मरीज L2 मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर में भर्ती हैं तो वहीं अन्य एक्टिव 252 केश होम आइसोलेशन में रखा गया है। और 24 घंटे में आई नए 104 एक्टिव केसों की संख्या में 34 नगर निगम व अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो