scriptCrime : अयोध्या में व्यवसाई के पुत्र की हत्या 36 घंटे बाद मिला शव, पुलिस जांच में जुटी | Dead body of businessman's son found dead in Ayodhya after 36 hours | Patrika News

Crime : अयोध्या में व्यवसाई के पुत्र की हत्या 36 घंटे बाद मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

locationअयोध्याPublished: Mar 10, 2021 11:56:30 am

Submitted by:

Satya Prakash

मित्र ने ही रची थी मित्र की हत्या की साजिश, हत्या के बाद दफना दिया था शव

 अयोध्या में व्यवसाई के पुत्र की हत्या 36 घंटे बाद मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

अयोध्या में व्यवसाई के पुत्र की हत्या 36 घंटे बाद मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में नवयुवक की हत्या का मामला सामने आते ही सनसनी मच गई। और बड़ी संख्या लोग घर पहुंचने लगे। दरसल अयोध्या शहर का है जहां एक पान व्यवसाई के पुत्र को अगुवा कर हत्या कर दिया गया। और उसका शव भी 36 घण्टों के बाद मिला सका है। अब पुलिस घटना की जांच कर रही है।
अयोध्या के नया घाट क्षेत्र में रहने वाले पान व्यवसाई के पुत्र शुभम चौरसिया 8 मार्च को सामान लाने के लिए फैजाबाद नगर गया था। उसके बाद घर नही लौटा परिवार वालों ने युवक से संपर्क करने के लिए कोशिश की लेकिन किसी भी प्रकार से संपर्क नहीं हो सका जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी वहीं पुलिस इस मामले पर पूरी तरह एक्टिव नहीं हुई जिसके बाद मामले को बढ़ते हुए देख पुलिस ने इस मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी वहीं इस दौरान अयोध्या जनपद के हवाई अड्डे के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात से जुड़े कुछ घटनाएं सामने आई जिसमें उसका ही एक मित्र युवक के द्वारा ले गए वाहन को खड़ा करते हुए दिखाई दिया जिसको लेकर पुलिस ने तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया तो वहीं दूसरी तरफ एक लड़की से संपर्क होने का मामला भी सामने आया इसके बाद पुलिस ने लड़की सहित उसके परिवार वालों से भी पूछताछ के लिए कोतवाली ले आए देर रात तक पूछताछ के बाद सामने आया कि उसके मित्र के द्वारा ही घटना को अंजाम दिए जाने की साजिश रची गई थी जिसमें कई लोगों के जुड़े होने की आशंका जताई और देर रात्रि पुलिस ने सभी को गिरफ्तार भी कर लिया और पूछताछ के बाद 10 मार्च को सुबह 6:00 बजे युवक का शव बरामद हुआ यह सब उसकी हत्या करने के बाद अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्र स्थित जंगल में गड्ढे में दफना दिया गया था पुलिस ने तत्काल गड्ढे को खुदवा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना को देखते हुए अयोध्या में बड़ी मात्रा में फोर्स भी तैनात कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो