scriptबिजली विभाग के अधिकारी पर जानलेवा हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस | Deadly attack on electricity department officer | Patrika News

बिजली विभाग के अधिकारी पर जानलेवा हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

locationअयोध्याPublished: May 24, 2022 08:11:26 pm

Submitted by:

Satya Prakash

राम नगरी अयोध्या में तेज आंधी और तूफान के कारण बड़ी व्यवस्था से नाराज पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के लोगों के द्वारा बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों पर हमला करने का है आरोप

बिजली विभाग के अधिकारी पर जानलेवा हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बिजली विभाग के अधिकारी पर जानलेवा हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में आई आंधी तूफान और भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर फैली अव्यवस्था के कारण बिजली विभाग के द्वारा डब्लू डी कॉलोनी में सप्लाई नहीं पहुंचने से नाराज कॉलोनी में रहने वाली कुछ लोगों पर जेई के साथ मारपीट करने और उन्हें जान से मारने के प्रयास का आरोप लगा है। इसको लेकर विभाग के द्वारा अयोध्या नगर कोतवाली में पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में रहने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने के लिए तहरीर दी गई है।
बिजली विभाग के ऑफिस में घुसकर अधिकारी को मारने की कोशिश

दरसल कल आई आंधी पानी से शहर में कई पेड़ क्षतिग्रस्त होकर बिजली के तारों पर गिर गए. जिससे शहर के कई क्षेत्रों में बिजली की समस्या उत्पन्न हो गई। जनता को असुविधा ना हो इसके लिए विद्युत कर्मचारी लगातार अपना कार्य कर रहे थे. सिविल लाइन स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में विद्युत तार के ऊपर पेड़ गिर गया था. जिस को ठीक करने सिविल लाइन विद्युत उपकेंद्र के जेई अभिषेक मिश्रा अपने कर्मचारियों के साथ वहां पहुंचे हुए थे। जहां नया तार बदलने की ज़िद को लेकर पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के ही सर्वेश श्रीवास्तव, सौरभ सिंह, और बादल सिंह ने जेई और उनके कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे. अपने और अपने कर्मचारियों के ऊपर हमला होते देख जेई अभिषेक मिश्रा सभी कर्मचारियों को लेकर अपने कार्यालय वापस आ गए परंतु सर्वेश श्रीवास्तव सौरभ सिंह और बादल सिंह अपने कई साथियों के साथ बिजली ऑफिस में जाकर मारपीट करने लगे और जान से मारने की भी कोशिश की।
अयोध्या नगर कोतवाली में बिजली विभाग के अधिकारी ने दर्ज कराया मामला

इस घटना के बाद हमला करने वालों के खिलाफ जेई अभिषेक मिश्रा ने कोतवाली नगर में तहरीर भी दी है । जिसमें दोषियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हो गया है. जेई अभिषेक मिश्रा ने कहा की हम विद्युत व्यवस्था बहाल करने के लिए गए हुए थे परंतु इन लोगों ने हम हम लोगों पर जबरन हमला कर दिया और हमको जान से मारने की कोशिश भी की । हमारी प्रशासन से अपील है कि जल्द से जल्द हमला करने वालों की गिरफ्तारी हो। तो वही बिजली विभाग के अधिकारियों ने भी इस घटना की निंदा की है और सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है। और कहा कि नहीं तो बिजली विभाग के कर्मचारी आंदोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो