उप गन्ना आयुक्त पर अश्लील हरकत करने का आरोप सीएम से शिकायत

उप गन्ना आयुक्त कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के शिकायत पर शुरू हुई जांच उपायुक्त पर हो सकती है कार्रवाई

By: Satya Prakash

Published: 26 Dec 2020, 10:53 PM IST

अयोध्या : जनपद के उप गन्ना आयुक्त कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संचय गुप्ता को निलंबित करने की कार्रवाई महंगी पड़ गई। दरसल गन्ना आयुक्त हरपाल सिंह पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है यही नहीं इनके इस हरकत की वीडियो बनाया है। वहीं इस घटना को संज्ञान में लेते हुए 10 दिनों के अंदर जांच के आदेश दिए हैं।

दरसल अयोध्या के उप गन्ना आयुक्त कार्यालय में 24 वर्षों से तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संजय गुप्ता को ड्यूटी पर ना आने की लापरवाही का आरोप लगाते हुए उपायुक्त हरपाल सिंह ने निलंबित कर दिया। इस कार्रवाई से नाराज चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए उप गन्ना आयुक्त हरपाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाया जिसका वीडियो भी दिखाई जिसके बाद उप गन्नाआयुक्त के खिलाफ मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं 10 दिन के अंदर जांच करनेे के निर्देश पर विभाग में हड़कंप मच गया है।

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संजय गुप्ता ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उपगन्नाआयुक्त महोदय डयूटी के अतिरिक्त लेते थे घरेलू कार्य व तेल मालिश मसाज करवाते थे। और शराब पीकर अश्लील हरकतें करते थे लेकिन जब मैंने गन्दा काम करने से मना कर दिया तो मुझे निलंबित कर जनपद मुख्यालय से काफ़ी दूर ट्रांसपर कर दिया । तब मैंने मुख्यमंत्री व अन्य आलाअधिकारियों से उपगन्नाआयुक्त महोदय के खिलाफ शिकायत की है और साक्ष्य के लिए वीडियो भी उनका बनाया है जिससे बौखला कर मेरा गलत तरीके निलंबन कर उत्पीड़न कर रहे हैं मैं बीमार चल रहा हूँ।
वही उपगन्नाआयुक्त हरपाल सिंह ने लगे आरोपों निराधार बताकर साजिश बता रहे हैं। उनके मुताबिक यह कर्मचारी आए दिन कार्यालय में अनुपस्थित रहते थे जिसके कारण इन्हें निलंबित किया गया है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned