scriptअयोध्या में सरयू तट पर विकलांग युवक की हत्या, जाने पूरा मामला | Disabled youth murdered on Saryu bank in Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में सरयू तट पर विकलांग युवक की हत्या, जाने पूरा मामला

locationअयोध्याPublished: Jan 22, 2022 12:25:47 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या के सरयू तट पर 40 वर्षीय विकलांग पर दो व्यक्तियों के द्वारा हत्या करने वाले वाले में से पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

अयोध्या में सरयू तट पर विकलांग युवक की हत्या

अयोध्या में सरयू तट पर विकलांग युवक की हत्या

अयोध्या. राम नगरी के सरयू तट पर 40 वर्षीय विकलांग व्यक्ति की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो ही इस घटना को अंजाम देने वाले एक शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।
सरयू घाट पर देर रात्रि दो युवकों ने युवक की पिटाई कर की हत्या

दरसल अयोध्या के सरयू तट पर 40 वर्षीय विकलांग की निर्मम हत्या ईद और डंडे से पिटाई से की गई इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों के द्वारा विवाद होने के बाद विकलांग युवक को जमकर पिटाई की दौरान उसके सिर और चेहरे पर अधिक वार किए जाने के कारण मृत अवस्था में पढ़ा रहा। सुबह जब स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद उसे घायल अवस्था में श्री राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान श्याम के रूप में हुआ है। जो कि घाट पर ही काफी दिनों से गुजारा कर रहा था।
घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि कल रात में एक युवक ने जिसका नाम श्याम है उसका कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई जिसमें उसको चोट आयीं बाद में उसकी मृत्यु हो गयी घटना में शामिल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है विवेचना कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो