scriptअयोध्या में भाजपा विधायक खब्बू तिवारी का विवादित बयान, विडियो वायरल | Disputed statement of BJP MLA Khabu Tiwari in Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में भाजपा विधायक खब्बू तिवारी का विवादित बयान, विडियो वायरल

locationअयोध्याPublished: Jan 16, 2021 08:02:29 pm

Submitted by:

Satya Prakash

गोसाईगंज के विधायक तिवारी ने कहा हमें किसी पार्टी की परवाह नहीं पहले में ब्राह्मणों का हूं

अयोध्या में भाजपा विधायक खब्बू तिवारी का विवादित बयान

अयोध्या में भाजपा विधायक खब्बू तिवारी का विवादित बयान

अयोध्या : प्रदेश में जाति को प्रदर्शित करने पर सरकार सख्त है वहीं प्रदेश सरकार के ही विधायक खुलेआम मंच से ब्राह्मणवाद का ढिंढोरा पीट रहे हैं। दरसल अयोध्या गोसाईगंज क्षेत्र के विधायक इंद्र प्रताप तिवारी एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ब्राह्मण के हित में कार्य करने का दावा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर अब भाजपा नेता पर भी जातिवादिता फैलाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
अयोध्या जनपद के गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी खुलेआम मंच पर कहते हैं कि उन्हें पार्टी के संविधान की परवाह नहीं है वह केवल ब्राह्मण हैं ब्राह्मणों का हित और सम्मान देखते हैं क्योंकि वह पहले ब्राह्मण है फिर किसी पार्टी के हैं जिले में ही नहीं जहां तक सामर्थ है जहां तक हमारा बस चलता है जब मैं सुनता हूं कि कहीं ब्राह्मण समाज का अपमान और तिरस्कार हुआ है जब मैं सुनता हूं कहीं ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न हो रहा है तब मैं यह भूल जाता हूं कि किसी पार्टी के तहत हमको काम करना है मैं भूल जाता हूं कि एक संवैधानिक दायित्व हमारे ऊपर है उस समय मैं अपने आप को सिर्फ ब्राह्मण देखता हूं और ब्राह्मण समाज का हित देखता हूं यह मेरी चाल नहीं मेरा चरित्र है । और यह यह वीडियो 14 जनवरी का है। चाणक्य परिषद के 27 वा स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो