script

अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान

locationअयोध्याPublished: Jan 18, 2021 08:44:52 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या आने वाले भक्तों को भोजन उपलब्ध कराए जाने के लिए हैदराबाद अयोध्या पहुंची तीन ऑटोमेटिक मशीनें

अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान

अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान,अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान,अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान,अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान,अयोध्या में राम भक्तों के भोजन के लिए मिला मेकर मशीन का दान

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में मंदिर निर्माण के नींव के खुदाई का काम शुरू होने के साथ ही आने वाले राम भक्तों को अयोध्या के प्रसाद के रूप में भोजन उपलब्ध कराया जा सके इसके लिए हैदराबाद के ब्लेड रनर पवन कुमार फाउंडेशन के द्वारा ऑटोमेटिक रोटी मेकर मशीन कारसेवक पुरम में दान दी है।
अयोध्या के कारसेवक पुरम में राम भक्तों के लिए निरंतर भोजन का प्रबंध भी किया जाता है बड़ी संख्या में लोगों को कारसेवकपुरम में भोजन कराने का कार्य भी कई वर्षों से किया जा रहा है। वहीं मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने से श्रद्धालुओं की संख्या भी बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर कारसेवकपुरम में बड़ी मात्रा में भोजन प्रबंध हो सके जिसके लिए ब्लेड रनर पवन कुमार फाउंडेशन हैदराबाद से आये चल्ला श्रीनिवास शर्मा ने दिया ऑटोमेटिक रोटी मेकर मशीन का दान दिया है। जिसकी कीमत 6 लाख 50 हजार बताई जा रही है। जिसे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी डॉ अनिल मिश्र ने वैदिक रीति से पूजन कर कारसेवकपुरम में ऑटोमेटिक रोटी मेकर मशीन को स्थापित किया है।
राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा के मुताबिक राम मंदिर की घोषणा होने के बाद चला श्रीनिवासन चांदी की दान दी थी। उसी समय राम भक्तों को भोजन की सुविधा बने इसकी व्यवस्था ठीक करने का कार्य करने की बात कही थी इसलिए आज एक रोटी मेकर, सब्जी काटने वाली मशीन व भोजन गर्म बना रहे इसके लिए भी एक स्टोर मशीन को भेंट किया है। और आगे भी भोजनायल को चलाये जाने के लिए लगने वाली मशीन की लगाये जाने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो