script

नशे में धुत सिपाही ने युवती से छेड़खानी करने पर जमकर हुई पिटाई,.वायरल हुआ वीडियो

locationअयोध्याPublished: May 20, 2022 12:08:25 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में युवती के साथ छेड़खानी करने पर सिपाही सुधीर यादव पर हुई कार्यवाही, अधिकारी ने किया सस्पेंड

नशे में धुत सिपाही ने युवती से छेड़खानी करने पर जमकर हुई पिटाई,.वायरल हुआ वीडियो

नशे में धुत सिपाही ने युवती से छेड़खानी करने पर जमकर हुई पिटाई,.वायरल हुआ वीडियो

अयोध्या. नशे में धुत सिपाही के द्वारा घर जा रही युवती के साथ छेड़छाड़ करने के बाद स्थानीय लोगो के पकड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार ने सिपाही सुधीर यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। जिसकव साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं। दरसल अयोध्या कोतवाली नगर के अंगूरीबाग में यह घटना हुई थी।
नशे में धुत सिपाही का वीडियो वायरल

16 मई की रात 8:00 बजे सिपाही सुधीर यादव नशे की हालात में अंगूरी बाग के पास मौजूद था अभी दुकान से जूस लेकर घर जा रही युवती के साथ छेड़खानी की। इस घटना को देख बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुड़ गए और सिपाही को पकड़ लिया सिपाही की चप्पलों से पिटाई कर दी और स्थानीय लोगों ने भी पीटा। जिसके बाद पुलिस को जानकारी देकर उसे हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया और अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है इस घटना को लेकर लोग अयोध्या पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।
अधिकारियों ने सिपाही पर की कार्यवाही

सिपाही के द्वारा घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान में लिया इस वीडियो की सच्चाई पता की। जिसमे सिपाही दोषी पाया गया। जिसके बाद हिरासत में दिए गए सिपाही का मेडिकल कराएगा। तो वहीं अधिकारियों ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए इसे तत्काल सस्पेंड भी कर दिया अब इस घटना को लेकर पुलिस विभागीय जांच कर रही है।और दोष सिद्ध होने पर कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो