scriptEfforts are being made to spoil Ganga Jamuni Tehzeeb in Ayodhya | अयोध्या में गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की हो रही कोशिश, मस्जिद व सकड़ पर फेंके गए अपशब्द लिखे कागज | Patrika News

अयोध्या में गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की हो रही कोशिश, मस्जिद व सकड़ पर फेंके गए अपशब्द लिखे कागज

अयोध्या में बढ़ी सुरक्षा -चार मोटरसाइकिल सवार आठ अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस शहर में नाकाबंदी

अयोध्या

Published: April 27, 2022 02:48:01 pm

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या की गंगा जमुनी तहजीब के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है दरसल नगर में ईद की नमाज की तैयारी की जा रही है लेकिन इस बीच कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा अयोध्या के दो मस्जिदों और सड़कों पर अपशब्द लिखे कागज फेंके जाने का मामला सामने आया है। जिसमें एक विशेष समुदाय के पवित्र ग्रंथ को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आ गई हैं। इस घटना को अंजाम देने वाले उपद्रवियों की तलाश कर रहे हैं।
अयोध्या में गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की हो रही कोशिश, मस्जिद व सकड़ पर फेंके गए अपशब्द लिखे कागज
अयोध्या में गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की हो रही कोशिश, मस्जिद व सकड़ पर फेंके गए अपशब्द लिखे कागज
घटना के बाद सड़क पर उतरे आला अधिकारी संभाला मोर्चा

अयोध्या का माहौल बिगाड़ने कोशिश करने वाले उपद्रवियों की तलाश में पुलिस शहर केे सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर सबूतों को खोजा जा रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद मंडलायुक्त नवदीप रिणवा, आईजी के पी सिंह, जिलाधिकारी नीतीश कुमार, एसएसपी शैलेश पांडे मौके पर पहुंचकर जानकारी नहीं है। तो वहीं अब पूरे शहर में उपद्रवियों की तलाश के लिए टीम को लगा दिया गया है।
असामाजिक तत्वों की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेश कुमार ने बताया कि सड़क पर जिन लोगों को ने भी इस आपत्तिजनक कागज को फेंका है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। तो वही बताया कि कुछ असामाजिक तत्व अयोध्या का अमन चैन बिगाड़ने के प्रयास में लगे हुए हैं। इस घटना के बाद धर्मगुरुओं के साथ मुलाकात कर इस मामले की कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है और कहा कि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उन पर गैंगेस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।
रात्रि दो बजे के लगभग हुई थी घटना

अयोध्या शहर के दो मुख्य मस्जिदों के पास एक धर्म विशेष को लेकर कागज में कुछ अपशब्द लिखे जाने के बाद उसे फेंक दिया गया था। इस मामले की जानकारी उस समय हुई जब धर्मगुरु रात्रि 2:00 बजे नमाज के लिए जा रहे थे तभी चार मोटरसाइकिल पर सवार 8 लोग वहां से तेज रफ्तार से जा रहे थे। उनके मुताबिक उसी समय जब मेरी नजर नीचे पड़ी तो यह कागज दिखा। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी धर्मगुरु गुरुओं ने लिखित रूप में जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को दी। इसमें धर्मगरु के द्वारा बताया गया कि 4 मोटरसाइकिल पर सवार 8 अभियुक्त से जो वहां पर देखे गए थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम भी दिया है। जिसके आधार पर अब पुलिस इन चारों मोटरसाइकिल सवारों की तलाश में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.