फैजाबाद संसदीय सीट के इस इलाके में मतदान का बहिष्कार करेंगे मतदाता

फैजाबाद संसदीय सीट के इस इलाके में मतदान का बहिष्कार करेंगे मतदाता

Anoop Kumar | Publish: Apr, 22 2019 12:57:16 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 12:57:18 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

इलाके के लोगों ने जताया भाजपा सांसद और विधायक के खिलाफ गुस्सा बोले नही देंगे किसी को वोट

अयोध्या : एक तरफ चुनाव आयोग शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगो को जागरूक कर रहा है तो वहीं जन प्रतिनिधियों से निराश फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के सैकड़ों मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। शहर के मोदहा चंद्रप्रभा कॉलोनी के सैकड़ों मतदाताओं ने कहा कि सड़क नहीं तो वोट नहीं। इस दौरान सांसद भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह व अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता के खिलाफ कॉलोनी के लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

ये भी पढ़ें - दिलचस्प : मतदान से पहले टूटे 17 प्रत्याशियों के सपने खारिज हुआ नामांकन तो करने लगे बवाल

इलाके के लोगों ने जताया भाजपा सांसद और विधायक के खिलाफ गुस्सा बोले नही देंगे किसी को वोट

कॉलोनी वासियों ने कहा कि जब सड़क नहीं तो वोट नहीं। भले ही केंद्र और प्रदेश सरकार जगह-जगह सड़क बनाने का दावा कर रही हो लेकिन शहर में ही ऐसी कॉलोनी है जहां पर आज भी इस भीषण गर्मी में भी जलभराव हो रहा है। ना तो इस कॉलोनी में नाली बन पा रही है और ना ही सड़क। सांसद और विधायक की उदासीनता के चलते सैकड़ों मतदाताओं ने मतदान करने का बहिष्कार कर दिया है। कॉलोनी वासियों का साफ कहना है कि वे किसी भी प्रत्याशी को वोट नहीं देंगे ।

ये भी पढ़ें - Exclusive Video : जानिये क्यूँ कलेक्ट्रेट में चीख चीख कर रो रही थी सांसद पद की महिला उम्मीदवार

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned