नामांकन के साथ फैजाबाद लोकसभा सीट के चुनाव का होगा आगाज

फैज़ाबाद लोकसभा सीट पर आज कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल खत्री अपने दमखम के साथ करेंगे नामांकन जनपद में तेज हुई प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार

By: Satya Prakash

Updated: 10 Apr 2019, 09:33 AM IST

अयोध्या : 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण मैं होने वाली चुनाव का आगाज आज से नामांकन के साथ शुरू होगा । 10 अप्रैल से शुरू होकर 18 अप्रैल तक चलने वाले नामांकन प्रक्रिया में सबसे पहले आज कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल खत्री विशाल जुलूस के साथ अपना नामांकन करेंगे वहीं के साथ ही कई अन्य निर्दल प्रत्याशी भी नामांकन भरेंगे। नहीं 11 अप्रैल को सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आनंद सेन समथकों जे साथ नामांकन करेंगे साथ ही इस नामांकन के अंतिम प्रक्रिया में भाजपा कर प्रत्याशी लल्लू सिंह भी नामांकन करेंगे। वहीं जनपद में नामांकन प्रक्रिया को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के कचहरी परिसर में होने वाले नामांकन प्रक्रिया के लिए स्थान स्थान पर बैरिक केटिंग व बैरियर के साथ पर्याप्त सुरक्षा बल को लगा दिया गया है ।

फैजाबाद जनपद में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया आज से नामांकन के साथ शुरू होगी और 1 सप्ताह तक इस नामांकन प्रक्रिया के तहत सभी प्रत्याशी अपना नामांकन भरेंगे। प्रत्याशियों के नामांकन के साथ उनके सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है जनपद के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सभी पार्टियां अपने जोर दमखम के साथ मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं वहीं 6 मई को मतदान की प्रक्रिया होगी जिसके लिए जिला प्रशासन ने भी लोकसभा चुनाव को सकुशल निपटाने के लिए पूरी तैयारी कर लिया हैं ।।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned