scriptहे राम : अयोध्या में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का बड़ा कारोबार | Faizabad police caught sex racket In Krishna Guest House Ayodhya | Patrika News

हे राम : अयोध्या में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का बड़ा कारोबार

locationअयोध्याPublished: Nov 02, 2017 03:05:47 pm

लम्बे समय से चल रहा था देह व्यापार का घिनौना कारोबार होटल संचालक की दबंगई से त्रस्त हैं क्षेत्र के नागरिक

up crime,sex racket in rented flat,faizabad news in hindi,Sex racket gang,faizabad police,ayodhya police,SSP Faizabad,Ayodhya Crime,Ayodhya Police Red,SSP Faizabad Police,patrika Faizabad,

Ayodhya Me Sex Racket

अयोध्या . बुधवार -गुरुवार की मध्य रात्रि धार्मिक नगरी अयोध्या के नया घाट क्षेत्र में पुलिस ने एक गेस्ट हाउस से देह व्यापार के आरोप में लगभग एक दर्जन लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है .पुलिस के अनुसार लंबे समय से इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार चलने की शिकायत मिल रही थी . जिसके बाद सूचना के आधार पर रात के करीब 1:00 बजे पुलिस टीम ने जब गेस्ट हाउस पर छापा मारा तो गेस्ट हाउस के अंदर करीब आधा दर्जन लड़कियां और इतनी ही संख्या में लड़के होटल के कमरों से पाए गए हैं .गेस्ट हाउस के कमरों से शराब की बोतलें ,सिगरेट खाने पीने के सामान के साथ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं ,पुलिस ने जब छापा मारा उस समय कुछ लड़के और लडकियां आपत्तिजनक हालत में भी पायी गयी हैं .पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है . गेस्ट हाउस से हिरासत में ली गई सभी लड़कियों को फैजाबाद के महिला थाना में ले जाया गया है जबकि पकड़े गए युवकों से कोतवाली अयोध्या में पूछताछ की जा रही है .
लम्बे समय से चल रहा था देह व्यापार का घिनौना कारोबार

मिली जानकारी के मुताबिकबुधवार -गुरुवार की मध्यरात्रि क्षेत्राधिकारी पुलिस अयोध्या और कोतवाली की पुलिस ने छापा मारकर नया घाट चौकी क्षेत्र तुलसी उद्यान पार्क के करीब स्थित कृष्णा गेस्ट हाउस से इन सभी युवक और युवतियां को गिरफ्तार किया है . बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में कई गेस्टहाउस ऐसे हैं जहां पर अनैतिक गतिविधियां संचालित की जा रही है . इस मामले की शिकायत स्थानीय लोगों द्वारा कई बार पुलिस को भी की गई . लेकिन कोई सक्रिय कदम ना उठाए जाने के कारण लगातार धार्मिक नगरी की संस्कृति को शर्मसार करने की घटनाएं सामने आ रही थी . गुरुवार शुक्रवार की रात पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई के दौरान देह व्यापार के कारोबार से जुड़े होने के आरोप में लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है , इसके अलावा गेस्ट हाउस के संचालक के बेटे को भी पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया है .फिलहाल सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है .
एसएसपी ने कहा लगातार मिल रही थी शिकायत की जायेगी सख्त कार्यवाही

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि होटल संचालक ने कमरे में लडकियां मौजूद होने की कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है लेकिन पूछताछ में जानकारी मिली है कि लम्बे समय से जिस्मफरोशी का कारोबार यहाँ चल रहा था ,फिलहाल सभी लड़के लड़कियों के नाम पते की तस्दीक की जा रही है और सुसंगत धाराओं में पकडे गए लड़के लड़कियों और होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है .

ट्रेंडिंग वीडियो