scriptपत्थरों से तैयार होगी राम मंदिर की नींव, विशेषज्ञों ने सौंपी रिपोर्ट | foundation of Ram temple will be built with stones | Patrika News

पत्थरों से तैयार होगी राम मंदिर की नींव, विशेषज्ञों ने सौंपी रिपोर्ट

locationअयोध्याPublished: Dec 22, 2020 10:30:56 am

Submitted by:

Satya Prakash

मंदिर निर्माण के लिए विशेषज्ञों की रिपोर्ट पर 29 दिसंबर को निर्माण समिति की होगी बैठक

पत्थरों से तैयार होगी राम मंदिर की नींव, विशेषज्ञों ने सौंपी रिपोर्ट

पत्थरों से तैयार होगी राम मंदिर की नींव, विशेषज्ञों ने सौंपी रिपोर्ट

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण के लिए पाइलिंग का कार्य नहीं किया जाएगा निर्माण समिति के द्वारा गठित आठ सदस्य विशेषज्ञों की टीम अपनी रिपोर्ट सौंप दिया है। जिसमें बताया गया कि सीमेंट के मसाले के नींव के पिलर नहीं खड़े होंगे। जिसको लेकर 29 दिसंबर को निर्माण समिति की बैठक में अंतिम निर्णय लिया जाएगा।
मंदिर निर्माण के लिए 29 दिसंबर को निर्माण समिति की बैठक बड़ा निर्णय लिया जा सकता है क्योंकि मंदिर निर्माण के लिए हुए टेस्ट पोलिंग की रिपोर्ट में कंक्रीट सीमेंट से तैयार होने वाली पिलर असुरक्षित बताया है माना जा सकता कि अब पत्थरों से मंदिर निर्माण की नींव तैयार की जाएगी जिस पर निर्णय लेने के लिए ट्रस्ट और निर्माण समिति विशेषज्ञों के साथ 29 दिसंबर को निर्णय लेगी।
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरी ने बताया कि विशेषज्ञों की टीम ने अपनी रिपोर्ट निर्माण समिति को सौंप दी है। तकनीकी रिपोर्ट के आधार पर 29 दिसंबर को दिल्ली में निर्माण समिति की बैठक में निर्णय लिया जाएगा जिसमें ट्रस्ट के सदस्य भी मौजूद होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो