scriptबड़ी खबर : अयोध्या में मंदिर की गौशाला में युवती के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने दो गिरफ्तार | Gangrape With Women In Mandir Gaushala Ayodhya News In Hindi | Patrika News

बड़ी खबर : अयोध्या में मंदिर की गौशाला में युवती के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने दो गिरफ्तार

locationअयोध्याPublished: Nov 27, 2017 04:39:22 pm

मंदिर की गौशाला में काम करती है पीड़ित युवती मंदिर में ही रहने वाले युवक और उसके दो साथियों पर लगा इल्ज़ाम

Gangrape With Women In Mandir Gaushala Ayodhya News In Hindi

Mandir Me Gangrape

अयोध्या .धार्मिक नगरी अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक मंदिर में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना का मामला सामने आया है . पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है की मंदिर की गौशाला में उसके साथ गौशाला के बगल रहने वाले दो युवकों और एक अधेड़ व्यक्ति ने मिलकर सामूहिक दुराचार किया . जिसके बाद युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दिए है . परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई लिखित तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है . वारदात में आरोपी बनाए गए 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है जबकि एक फरार है . वही पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जा रहा है घटना की जांच की जा रही है .
मंदिर की गौशाला में काम करती है पीड़ित युवती मंदिर में ही रहने वाले युवक और उसके दो साथियों पर लगा इल्ज़ाम

मर्यादा पुरुषोत्तम की मर्यादा को तार तार करने वाली घटना में अयोध्या के नया घाट चौकी अंतर्गत स्थित एक मंदिर में गौशाला की सफाई करने वाली एक 19 साल की युवती ने आरोप लगाया कि रविवार की शाम 4:00 बजे गोशाला में मौजूद थी और अपना मोबाइल चार्जिंग में लगाने के लिए गौशाला के बगल स्थित एक कमरे में गई थी . उसी समय कमरे में मौजूद लल्लन यादव पुत्र नंदा यादव निवासी तिहरा माझा श्याम सिंह पुत्र हनुमत निवासी तिहरा माझा सहित एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ मिलकर सामूहिक दुराचार किया . क्षेत्राधिकारी पुलिस अयोध्या राजू साव के मुताबिक पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ 376 डी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है . इनमें से दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है जबकि एक फरार है . उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जा रहा है जिससे आरोपों की सत्यता का पता लगाया जा सके. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो