scriptOMG : महज 19 साल की उम्र में लड़की की इतनी दर्दनाक मौत देखकर निकल गई लोगों की चीख | Girl Dead Body Found Darshan On Near Nager Railway Station News In Hindi | Patrika News

OMG : महज 19 साल की उम्र में लड़की की इतनी दर्दनाक मौत देखकर निकल गई लोगों की चीख

locationअयोध्याPublished: Jan 11, 2017 06:30:00 pm

तस्वीरें इतनी दर्दनाक और विचलित करने वाली है की मौके पर मौजूद लोगों की चीख निकल गई और तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई 

Dead Body Found In ayodhya

Dead Body Found In ayodhya

अयोध्या । क्या दर्द इतना भी बढ़ सकता है कि इंसान अपनी जान देने पर आमादा हो जाए कहने और सुनने में यह बात सिर्फ एक लाइन में खत्म हो जाती है । लेकिन यह बात जब असल हकीकत में सामने आती है तो उसकी तस्वीर कितनी खौफनाक हो सकती है इसका अंदाजा अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के दर्शन नगर इलाके के रहने वाले लोगों को उस समय हुआ जब दर्शन नगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रेक के बीचो-बीच एक 19 साल की लड़की की दो टुकड़ों में बंटी हुई लाश पड़ी हुई नजर आई । तस्वीरें इतनी दर्दनाक और विचलित करने वाली है की मौके पर मौजूद लोगों की चीख निकल गई और तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई । 
Dead Body On Rail Track

आखिर कोई कैसे चुन सकता है इतनी दर्दनाक मौत

बुधवार की दोपहर करीब 2:30 बजे रेलवे पुलिस और स्थानीय दर्शन नगर चौकी की पुलिस को सूचना मिलती है की दर्शन नगर रेलवे स्टेशन से अयोध्या की तरफ जाने वाली रेल लाइन पर स्टेशन से करीब 400 मीटर की दूरी पर एक लाश पड़ी हुई है । जिसके बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंचती है उन्होंने अपनी आंखों से जो देखा उसे बयान करने में भी पुलिस अधिकारियों के चेहरे पर बल पर जा रहा था । घटनास्थल पर एक 19 साल की लड़की का शव पड़ा हुआ था । रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच लाल रंग का स्वेटर और नीले कलर का सलवार पहने दो टुकड़ों में बंटी इस लड़की की लाश पड़ी हुई थी और घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी । 
Ayodhya Police

हत्या और आत्महत्या के सवाल पर उलझी है पुलिस 

चौकी प्रभारी दर्शन नगर सचिंद्र यादव ने बताया कि घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन सैकड़ों लोगों के मौजूद होने के बावजूद किसी ने भी युवती को पहचानने से इंकार कर दिया । मृतक युवती के शव के पास एक मोबाइल पाया गया है लेकिन उसमे सिम और बैटरी नहीं थी । वही मोबाइल की एलसीडी भी खराब थी । फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं प्रथम दृष्टया घटना आत्महत्या ही प्रतीत हो रही है । वही मौके की नजाकत को देखते हुए युवती के साथ किसी आपराधिक वारदात के होने की बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता । बहराल पुलिस प्रथम दृष्टया युवती की शिनाख्त में जुटी है जिससे आगे की जांच की जा सके ।
Rail Track Par Lash
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो