scriptअयोध्या में मंत्री अदित्य ठाकरे का विरोध शुरू: घड़ियाली आँसू न दिखाएँ, शिवसेना कालनेमी राक्षस.. | hanumangarhi pujari rajudas on Minister Aditya Thackeray visit ayodhya | Patrika News

अयोध्या में मंत्री अदित्य ठाकरे का विरोध शुरू: घड़ियाली आँसू न दिखाएँ, शिवसेना कालनेमी राक्षस..

locationअयोध्याPublished: Jun 14, 2022 06:46:49 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे का जोरदार विरोध करने की तैयारी हो रही है। जिसमें हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है।

File Photo of Minsiter Aditya Thackare in Ayodhya

File Photo of Minsiter Aditya Thackare in Ayodhya

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्यना ठाकरे के अयोध्या में दर्शन कार्यक्रम का विरोध करने वाले हनुमान गढ़ी के पुजारी अब सामने आ गए हैं। अभी तक उनका विरोध दबी ज़ुबान से होता रहा है। पुजारी राजू दास का कहना है कि ‘घड़ियाली आंसू बहाने से कोई फायदा नहीं है। अब हिंदू सजग और सतर्क हो चुका है। वो बाहर से आए हुए लोगों पर भरोसा नहीं करेगा।
आदित्य ठाकरे का दौरा पूर्ण रूप से राजनीतिक

हनुमान गढ़ी के पुजारी राजू दास ने शिवसेना के मंत्री आदित्य ठाकरे का विरोध करते हुए कहा कि, उनका अयोध्या दौरा पूर्णरूपेण राजनैतिक है। संपूर्ण अयोध्या पोस्टर और होर्डिंग से पट गई है। अयोध्या आने वाले का स्वागत है लेकिन डुग्गी पीटकर भोंपू बजाकर पोस्टर लगाकर दर्शन करना राजनीतिक है।
शिवसेना कालनेमी राक्षस की तरह

शिवसेना को राजू दास ने कालनेमि राक्षस की भांति बताया है। कालनेमि से सावधान होने की जरूरत है। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पढ़ने पर 14 दिन की जेल और आतंकवादी वाला कानून लगाकर कार्यवाई होती है। अयोध्या आकर आदित्य ठाकरे क्या संदेश देना चाहते हैं। राजू दास का दावा है कि, संजय राउत ने कल सरयू के तट पर मौजूद होने के बाद भी सरयू आरती में भाग नहीं लिया है।
पुजारी राजू दास ने कहा ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है, जनता अब किसी के भी झांसे में नहीं आने वाली है। जिससे कोई नफरत की राजनीति करे। आपको बताते चले कि, अयोध्या में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे दौरे पर हैं। वो इसके पहले भी उद्धव ठाकरे के साथ दर्शन के लिए आ चुके हैं। इनका ये दौरा 15 जून को है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो