scripthanumangarhi pujari rajudas on Minister Aditya Thackeray visit ayodhya | अयोध्या में मंत्री अदित्य ठाकरे का विरोध शुरू: घड़ियाली आँसू न दिखाएँ, शिवसेना कालनेमी राक्षस.. | Patrika News

अयोध्या में मंत्री अदित्य ठाकरे का विरोध शुरू: घड़ियाली आँसू न दिखाएँ, शिवसेना कालनेमी राक्षस..

महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे का जोरदार विरोध करने की तैयारी हो रही है। जिसमें हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है।

अयोध्या

Updated: June 14, 2022 06:46:49 pm

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्यना ठाकरे के अयोध्या में दर्शन कार्यक्रम का विरोध करने वाले हनुमान गढ़ी के पुजारी अब सामने आ गए हैं। अभी तक उनका विरोध दबी ज़ुबान से होता रहा है। पुजारी राजू दास का कहना है कि 'घड़ियाली आंसू बहाने से कोई फायदा नहीं है। अब हिंदू सजग और सतर्क हो चुका है। वो बाहर से आए हुए लोगों पर भरोसा नहीं करेगा।
File Photo of Minsiter Aditya Thackare in Ayodhya
File Photo of Minsiter Aditya Thackare in Ayodhya
आदित्य ठाकरे का दौरा पूर्ण रूप से राजनीतिक

हनुमान गढ़ी के पुजारी राजू दास ने शिवसेना के मंत्री आदित्य ठाकरे का विरोध करते हुए कहा कि, उनका अयोध्या दौरा पूर्णरूपेण राजनैतिक है। संपूर्ण अयोध्या पोस्टर और होर्डिंग से पट गई है। अयोध्या आने वाले का स्वागत है लेकिन डुग्गी पीटकर भोंपू बजाकर पोस्टर लगाकर दर्शन करना राजनीतिक है।
शिवसेना कालनेमी राक्षस की तरह

शिवसेना को राजू दास ने कालनेमि राक्षस की भांति बताया है। कालनेमि से सावधान होने की जरूरत है। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पढ़ने पर 14 दिन की जेल और आतंकवादी वाला कानून लगाकर कार्यवाई होती है। अयोध्या आकर आदित्य ठाकरे क्या संदेश देना चाहते हैं। राजू दास का दावा है कि, संजय राउत ने कल सरयू के तट पर मौजूद होने के बाद भी सरयू आरती में भाग नहीं लिया है।
पुजारी राजू दास ने कहा ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है, जनता अब किसी के भी झांसे में नहीं आने वाली है। जिससे कोई नफरत की राजनीति करे। आपको बताते चले कि, अयोध्या में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे दौरे पर हैं। वो इसके पहले भी उद्धव ठाकरे के साथ दर्शन के लिए आ चुके हैं। इनका ये दौरा 15 जून को है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉमनवेल्थ गेम्स के पदकवीरों से आज करेंगे मुलाकातTrump Search Warrant: एफबीआई ने ट्रंप के मार-ए-लागो आवास से जब्त की Top Secret फाइलें, हो सकती है 5 साल की सजामनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.