अयोध्या में भारी बारिश से बदला मौसम का मिजाज

-बारिश के बाद शीत लहरी मौसम व ठंड हवाई हुई तेज
-बारिश से अयोध्या में जनजीवन अस्त व्यस्त स्कूलों में छुट्टियां बढ़ी

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में भारी बारिश के बाद मौसम ने का मिजाज बदल गया है। ठंड हवाओं से आम जनजीवन पर गहरा असर देखा जा रहा है तो वहीं जिला प्रशासन द्वारा मौसम को लेकर सभी स्कूलों की छुटियाँ बढ़ा दिया है।

अयोध्या में भोर से हो रही लगातार बारिश के कारण आम जनजीवन पर प्रभाव दिखा बारिश के कारण जहां लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकलना चाह रहे हैं तो वहीं बाजारों में भी मंदी का असर रहा शीतकालीन बारिश होने के कारण ठंड बढ़ गया है और इसी कारण जिले के स्कूलों में छुट्टियां भी कर दी गई हैं तो वहीं सड़कों पर घूम रहे पशुओं के लिए भी समस्याएं खड़ी हो गई हैं बारिश से बचने के लिए अपना आशियाना ढूंढ रही है।

अयोध्या के निवासी शत्रुहन गुप्ता ने बताया कि मौसम के अचानक बदलाव और भारी बारिश के कारण अपने घरों में सामान लाने के लिए जाने के लिए बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है यही नहीं बारिश होने के कारण ठंड हवाई चल रही है जिसके कारण घरों से निकल पाना मुश्किल हो गया है।
तो वहीं चंदन ने बताया कि पहले कोहरा फिर सूरज की रोशनी और फिर बारिश कहीं ना कहीं लोगों के शरीर के लिए हानिकारक है जिसके कारण लोग अपने घरों से निकलना नहीं चाह रहे हैं आज भारी बारिश के कारण अयोध्या का व्यापार भी धीमा रहा है आधे से ज्यादा लोग अपनी दुकान भी नहीं खोले है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned