स्कूल फीस को लेकर सीएम योगी से मिलना चाहते थे हिंदू महासभा के कार्यकर्ता, पुलिस ने लगा दी रोक

लॉकडाउन (Lockdown) में स्कूल की फीस (School Fees) वसूली से परेशान अभिभावकों के संगठन की सीएम योगी (CM Yogi) को ज्ञापन सौंपने की योजना सफल न हो सकी.

By: Abhishek Gupta

Updated: 28 Jun 2020, 09:33 PM IST

अयोध्या. लॉकडाउन (Lockdown) में स्कूल की फीस (School Fees) वसूली से परेशान अभिभावकों के संगठन की सीएम योगी (CM Yogi) को ज्ञापन सौंपने की योजना सफल न हो सकी। रविवार को मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं और अभिभावक संगठन के नेताओं को उनसे मिलने नहीं दिया। उनका कहना है कि कारोबार ठप है जिस कारण आय नहीं हो रही है। इस पर स्कूलों द्वारा फीस वसूली से अभिभावक परेशान हैं। उनकी मांग है कि स्कूलों की फीस में छूट दी जाए।

ये भी पढ़ें- अयोध्याः सीएम योगी ने राम मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास से की मुलाकात, भूमि पूजन के लिए पीएम मोदी को लिखा जाएगा पत्र

अयोध्या के पुलिस उपाधीक्षक अरविंद चौरसिया का कहना है कि हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष मनीष पांडेय, जिला अभिभावक समिति के अध्यक्ष नवाब सिंह, धरम सेना के अध्यक्ष संतोष दुबे व स्थानीय कांग्रेस नेता शरद शुक्ला समेत अन्य को उनके घरों से नहीं निकलने दिया गया। इन लोगों की सीएम को स्कूलों की फीस में छूट की मांग वाला ज्ञापन सौंपने की योजना थी।

हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष का यह है कहना-
वहीं हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष मनीष पांडेय का कहना है कि अयोध्या में निजी स्कूलों में पढ़ने वाले अधिकतर बच्चों के अभिभावक छोटे व्यापार से जुड़े हैं। उनका व्यापार कोरोना काल में बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। लेकिन निजी स्कूलों के मालिक लॉकडाउन के दौरान शुल्क की मांग कर रहे हैं। हम स्कूल फीस में छूट चाहते हैं। इसी को लेकर हम सीएम को ज्ञापन सौंपकर उनसे अनुरोध करना चाहते थे।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned