scriptपति पत्नी की ज़िन्दगी में हुई तीसरे की इंट्री फिर जो हुआ उसे सुनकर काँप जायेगी रूह | Husband committed suicide In doubt of illegal relationsto to wife | Patrika News

पति पत्नी की ज़िन्दगी में हुई तीसरे की इंट्री फिर जो हुआ उसे सुनकर काँप जायेगी रूह

locationअयोध्याPublished: Dec 08, 2018 07:29:24 pm

राजू को शक था कि उसकी पत्नी की ज़िन्दगी में आ चुका है कोई और फिर उठाया खौफनाक कदम

Husband committed suicide In doubt of illegal relationsto to wife

पति पत्नी की ज़िन्दगी में हुई तीसरे की इंट्री फिर जो हुआ उसे सुनकर काँप जायेगी रूह


अयोध्या : पति पत्नी के पवित्र रिश्ते में किसी तीसरे के आने की सुगबुगाहट ने एक दर्दनाक मोड़ लिया | अवैध संबंधों के चलते एक युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामला थाना कैंट के ककरही बाजार का है। युवक का शव घर के कमरे में पंखे से लटका मिला। जब पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तब पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
राजू को शक था कि उसकी पत्नी की ज़िन्दगी में आ चुका है कोई और फिर उठाया खौफनाक कदम

कैंट के ककरही बाजार के युवक राजू ने प्रेम विवाह किया था कुछ दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन जैसे-जैसे समय बीता उसे अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंध होने का शक होने लगा जिसके बाद पति पत्नी में कलह बढ़ती गई और दूरियां भी। नाराज होकर पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई जिसके बाद पति ने घर के कमरे में लगे पंखे से अंगोछा बांधकर आत्महत्या कर ली। घर में किसी के ना होने के कारण किसी को पता नहीं चला जब पड़ोसियों को घर के अंदर से बदबू आने लगी तब पुलिस को सूचना दी गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि 3 या 4 दिन पहले युवक राजू ने आत्महत्या की होगी।फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो