scriptसोशल डिस्टेंस के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पर्व | Independence day festival celebrated with social distance | Patrika News

सोशल डिस्टेंस के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पर्व

locationअयोध्याPublished: Aug 15, 2020 11:56:30 am

Submitted by:

Satya Prakash

कोरोना के कारण स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नहीं दिख सका बच्चों का हुनर

सोशल डिस्टेंस के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पर्व

सोशल डिस्टेंस के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पर्व

अयोध्या : स्वतंत्रता दिवस पर्व को लेकर पूरे देश में हर्ष और उल्लास का माहौल है। और सभी सरकारी व प्राईवेट स्थानों पर तिरंगा झंडा लहरा जा रहा है। लेकिन इस बीच कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंस के साथ ही एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। अयोध्या में भी इस पर्व को बड़े ही उल्लास के साथ मनाया जा रहा है लेकिन आज के दिन बच्चोंं के द्वारा किये जाने वाला हुनर का प्रदर्शन नहीं देख सका और ना ही किसी भी प्रकार के सांस्कृतिक आयोजन किए जा सके।
अयोध्या जनपद में कोरोनावायरस के बीच सोशल डिस्टेंस के साथ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जनपद के कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने मंडल आयुक्त कार्यालय में, डीएम अनुज झा ने कलेक्ट्रेट में, डीआईजी/ एसएसपी दीपक कुमार ने भी पुलिस लाइन में, नगर निगम कार्यालय में महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने, मंडल कारागार में जेल अधीक्षक बृजेश कुमार ने झंडारोहण किया। और सोशल डिस्टेंस के साथ राष्ट्रीय गायन भी किया गया। वही कोरोना महामारी को लेकर बंद स्कूल कॉलेजों में शिक्षक व कर्मचारियों बीच ध्वजारोहण किया गया लेकिन किसी भी प्रकार का आयोजन नहीं किया जा सका और ना ही छात्र-छात्राएं इस आयोजन में शामिल हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो