मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इकबाल अंसारी ने दिया बड़ा झटका, बैठक में न पहुंचते हुए किया सबसे बड़ा ऐलान

All India Muslim Personal Law Board बैठक में नहीं पहुंचे इकबाल अंसारी

अयोध्या. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मसले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक में न पहुंचकर बड़ा झटका दिया है। उन्होंने बैठक का बहिष्कार किया है। इकबाल अंसारी ने बुलाई सभी पक्षकारों की बैठक में आने से इन्कार कर दिया। अंसारी ने कहा कि वह सुप्री कोर्ट के फैसले से संतुष्ट हैं, इसे अंतिम मानते हैं। इकबाल अंसारी आगे ने कहा कि वो अब इस मामले को और बढ़ाना नहीं चाहते हैं। इस पर आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला ही सर्वमान्य है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पूरे देश में अमन और शांति रहे। इस दौरान उन्होंने देशवासियों से शांति और आपस में मिलजुल कर रहने की अपील भी की।


वहीं मुस्लिम पक्षकार ने कहा कि वो पहले भी कहते थे कि जो कोर्ट का फैसला होगा वही सर्वोपरि होगा और अभी भी इस पर कायम हैं। इकबाल अंसारी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सबको सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करना चाहिए। साथ ही ऐसा कोई काम नहीं करें, जिससे देश में अशांति का माहौल बने।

इकबाल ने कहा कि फैसला आने के बाद से उन लोगों में घबराहट है, जिनकी दुकान बंद हो जाने वाली है। उन्होंने इस प्रवृत्ति को खतरनाक भी बताया। कहा, ऐसे लोग माहौल बिगाड़ सकते हैं। उनके खिलाफ मैं चुप नहीं बैठूंगा। दोनों समुदाय के लोगों को बताऊंगा कि वे विवाद का रोजगार करने वालों से दूर रहें।

Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned