scriptइकबाल अंसारी ने बच्चों के साथ हिन्दुस्तान के सलामती की मांगी दुआ | Iqbal Ansari prayed for the well being of Hindustan with children | Patrika News

इकबाल अंसारी ने बच्चों के साथ हिन्दुस्तान के सलामती की मांगी दुआ

locationअयोध्याPublished: May 07, 2021 06:09:36 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में covid संक्रमण को लेकर घरों में पढा गया अलविदा की नमाज

इकबाल अंसारी ने बच्चों के साथ हिन्दुस्तान के सलामती की मांगी दुआ

इकबाल अंसारी ने बच्चों के साथ हिन्दुस्तान के सलामती की मांगी दुआ

अयोध्या. लॉक डाउन के कारण इस वर्ष मुस्लिम समुदाय के लोग रमजान का त्यौहार अपने अपने घरों पर मना रहे हैं और छोटे-छोटे बच्चे भी देश की सलामती की दुआ पढ़ रहे हैं तो वही बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में ही अलविदा का नमाज भी अदा किया है।
Covid संक्रमण से आज पूरा देश परेशान हैं जिसको लेकर सभी धर्म के लोग अपने परंपरा से भगवान अल्लाह से दुआ कर रहे है। आज रमजान पवित्र माह में अलविदा का नमाज अदा किया गया। मुस्लिम समुदाय के लोग घरों में ही परिवार के साथ अल्लाह से दुआ कर रहे हैं तो वही बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने भी अपने परिवार के साथ नमाज अदा कर देश मे अमन चयन व शांति के साथ इस महामारी से मुक्ति पाने की दुआ किया।
इकबाल अंसारी ने बताया कि रमजान के पवित्र माह में आज घर पर ही आने परिवार के साथ नमाज अदा किया । और अल्लाह से दुआ किया गया कि हे खुदा हिंदुस्तान इस कोरोना महामारी से मुक्त हो। वही कहा कि इस समय हमारा देश बहुत बड़ी संकट से गुजर रहा है। इसके लिए आज हम लोगों ने भी इस पवित्र दिन को अपने घरों पर रहकर ही मना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो