scriptबाबरी विध्वंस मामले पर इकबाल अंसारी ने सरकार से की सिफारिश | Iqbal Ansari recommended to government on Babri demolition case | Patrika News

बाबरी विध्वंस मामले पर इकबाल अंसारी ने सरकार से की सिफारिश

locationअयोध्याPublished: May 28, 2020 09:57:49 pm

Submitted by:

Satya Prakash

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा महामारी के कारण आर्थिक संकटों से जूझ रहा देश, न हो सांप्रदायिक मामले
राम जन्मभूमि परिसर में विवादित ढांचा विध्वंस को लेकर सीबीआई की अदालत में चल रहा मुकदमा

बाबरी विध्वंस मामले को लेकर इकबाल अंसारी ने सरकार से की सिफारिश

बाबरी विध्वंस मामले को लेकर इकबाल अंसारी ने सरकार से की सिफारिश

अयोध्या : रामजन्मभूमि परिसर में बाबरी ढांचा विध्वंस मामले को लेकर सीबीआई की अदालत में चल रहे मामले को जल्द से जल्द समाप्त करने के लिए बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने सरकार से सिफारिश की है। इनके मुताबिक देश इस समय महामारी के कारण बीमारी व आर्थिक संकटों से जूझ रहा है ऐसे में अब किसी भी प्रकार के सांप्रदायिक मामले नहीं होने चाहिए।
रामजन्मभूमि वह बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर 9 नवंबर को आए फैसले के बाद समाप्त हो गया है और अब विवादित ढांचा विध्वंस को लेकर सीबीआई की अदालत में सुनवाई चल रही है। जिसको लेकर बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने सरकार से अपील करते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने तो मंदिर मस्जिद पर फैसला कर दिया। जो कुछ भी विवाद था वह कोर्ट के माध्यम से सब कुछ समाप्त हो गया है और कोर्ट के इस फैसले का सम्मान किया है। अब रहा बाबरी विध्वंस का मामला जो सीबीआई का मुकदमा है सरकार को इसे भी समाप्त कर दे। अब राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद के नाम का कोई झगड़ा नहीं होना चाहिए। याद और जो चल रहा है तरह-तरह की बीमारी फैल रही है अब कोरोना वायरस महामारी देश में है लोगों से परेशान हैं हर आदमी मंदिर में पूजा कर व मस्जिद में दुआ मांग रहा है। कि यह महामारी हमारे देश से चला जाए। सांप्रदायिक नाम की चीज हमारे देश में ना रहे देश में हिंदू मुस्लिम का कोई भी विवाद ना रहे। आज हमारा देश को ना जैसे संकट से जूझ रहा है इसमें किसी भी प्रकार का सांप्रदायिक विवाद ना रहे आज लोग डरे हुए घबराए हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो