scriptलव जिहाद के नाम पर बदनाम होता है धर्म : इकबाल अंसारी | Iqbal Ansari said religion is infamous in name of love jihad | Patrika News

लव जिहाद के नाम पर बदनाम होता है धर्म : इकबाल अंसारी

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2020 10:46:29 pm

Submitted by:

Satya Prakash

पूर्व बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने लव जिहाद कानून का किया स्वागत, योगी सरकार पर जताया भरोसा

लव जिहाद के नाम पर बदनाम होता है धर्म : इकबाल अंसारी

लव जिहाद के नाम पर बदनाम होता है धर्म : इकबाल अंसारी

अयोध्या : प्रदेश में बढ़ते लव जिहाद के मामले को लेकर अब प्रदेश सरकार ने नया कानून पारित किया है इस कानून के तहत दो धर्मों के बीच होने वाले लव जिहाद पर लगाम लगेगा इस कानून को लेकर कैबिनेट ने भी अपनी मंजूरी दे दी है वही अयोध्या के साधु संत ही नहीं बल्कि मुस्लिम समाज के लोग भी इस कानून से बेहद खुश हैं प्रदेश सरकार का स्वागत भी किया है और कहा है कि धर्म के नाम पर खेले जाने वाला गंदा खेल भी समाप्त होगा।
पूर्व बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा यह सवाल हमारे हिंदुस्तान का है। और हिंदुस्तान में लगभग के नाम पर खेले जाने वाला गंदा खेल बंद होना चाहिए। लव जिहाद बहुत ही गलत बात है जहां पर भी यह मामला सामने आता है तो उसके परिवार ही नहीं आसपास के लोग भी परेशान होते हैं। और इस पर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून बनाया है तो अच्छा है। क्योंकि लव जिहाद के नाम पर हिंदू मुस्लिम दोनों धर्म बदनाम होता है। और अब लव जिहाद को लेकर कानून बना है तो हम उसका स्वागत करते हैं और ऐसे लोग जो लव जिहाद करते हैं उनको कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो