scriptपत्रिका Live: जनता कर्फ्यू में अयोध्या के कई मंदिरों के कपाट बंद, सरयू घाट पर भी पसरा सन्नाटा | Janta Curfew in Ayodhya live updates | Patrika News

पत्रिका Live: जनता कर्फ्यू में अयोध्या के कई मंदिरों के कपाट बंद, सरयू घाट पर भी पसरा सन्नाटा

locationअयोध्याPublished: Mar 22, 2020 09:17:52 am

– अयोध्या से जनता कर्फ्यू की ग्राउण्ड रिपोर्ट
– पत्रिका के 75 जिलों के संवाददाता पल पल की दे रहे हैं खबर, आप जुड़े रहे पत्रिका यूपी से
– हर घंटे में जाने यूपी के एक एक मंडल का हाल

पत्रिका Live: जनता कर्फ्यू में अयोध्या हनुमान गढ़ी समेत सभी मंदिरों के कपाट बंद, सरयू घाट पर भी पसरा सन्नाटा

पत्रिका Live: जनता कर्फ्यू में अयोध्या हनुमान गढ़ी समेत सभी मंदिरों के कपाट बंद, सरयू घाट पर भी पसरा सन्नाटा

सत्य प्रकाश

अयोध्या. श्रद्धालुओं से पटी रहने वाली राम नगरी अयोध्या में भी में कोरोना वायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के आवाहन पर जनता कर्फ्यू का नजारा बना रहा। इस दौरान सरयू घाट हो या प्रमुख मठ मंदिर सभी स्थानों पर भगवान का पूजा पाठ तो हुआ लेकिन श्रद्धालु व भक्त नदारद रहे वहीं कई मंदिरों के कपाट भी बन्द कर दिए गए। अयोध्या की सड़कें भी सुनी रही जिसका नजारा साफ देखते नजर आ रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी के अपील पर राम नगरी अयोध्या के सरयू घाट सहित मंदिरों में भी जनता कर्फ्यू रहा। प्रमुख मंदिर कनक भवन सहित, शक्ति पीठ छोटी देवकाली मंदिर के कपाट भी बंद रहे वहीं नागेश्वरनाथ, हनुमान गढ़ी व भगवान श्री रामलला का दरबार तो खुला रहा लेकिन एक भी श्रद्धालु दर्शन नही कर सके और सुनी सड़कों पर सिर्फ सुरक्षा जवान ही दिखाई दे रहे हैं।

राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के मुताबिक कोरोना वायरस बहुत खतरनाक है इससे बचने का उपाय जो पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया है उसका सभी देशवाशी पालन कर रहे हैं। जहां आज लोग अपने अपने घरों में है वहीं रामलला के दरबार में भी लगे कर्मचारियों को छुट्टी दे दिया गया है। केवल रामलला के दरबार में पूजन अर्चन के साथ भोग प्रसाद लगे जाएगा। यहां तक कि किसी भी दर्शनार्थी का प्रसाद चढ़ाया जाएगा और नहीं प्रसाद दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अयोध्या के कई मंदिरों के कपाट बंद कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो