scriptसुबह नही खुला नौजवान टीचर के कमरे का दरवाजा खिड़की से देखा तो उड़ गये होश | Jhunjhunwala College woman Teacher committed suicide | Patrika News

सुबह नही खुला नौजवान टीचर के कमरे का दरवाजा खिड़की से देखा तो उड़ गये होश

locationअयोध्याPublished: Mar 15, 2019 03:46:17 pm

अयोध्या के झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थी ज्योति उर्फ संजू

Jhunjhunwala College woman Teacher committed suicide

सुबह नही खुला नौजवान टीचर के कमरे का दरवाजा खिड़की से देखा तो उड़ गये होश

अयोध्या : जनपद में एक युवा अध्यापिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला। मामला कोतवाली नगर के गांधी नगर कॉलोनी का है जहां पर शिक्षिका ज्योति उर्फ संजू किराए का मकान लेकर रहती थी और शहर के ही झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज में पढ़ाती थी। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और कमरे में छानबीन की। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अयोध्या के झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थी ज्योति उर्फ संजू

प्रथम दृष्टया पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या मान रही है। शिक्षिका इससे पहले लखनऊ में सर्विस करती थी और कुछ ही दिन पूर्व उसे झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर नौकरी मिली थी। शिक्षिका संजू जनपद के ही थाना इनायतनगर क्षेत्र की रहने वाली थी। फिलहाल उसने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे कारण क्या था यह एक मिस्ट्री बन कर रह गई है।क्योंकि कोई भी यूं ही आत्महत्या नहीं करता। आत्महत्या के पीछे कोई न कोई कारण जरूर होता है और यह कारण रहस्य बनकर रह गया है। परिजनों ने भी इस आत्महत्या को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। पुलिस को उसका मोबाइल भी लॉक मिला जिसके कारण प्रथम दृष्टया यह भी पता नहीं चल पाया की आखरी समय में उसने किसको फोन किया या किसी का फोन आया हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो