scriptराम मंदिर निर्माण में स्व. कमलेश तिवारी के नाम से लगे एक ईट : किरण तिवारी | Kamlesh Tiwari's wife Kiran Tiwari arrived in Ayodhya | Patrika News

राम मंदिर निर्माण में स्व. कमलेश तिवारी के नाम से लगे एक ईट : किरण तिवारी

locationअयोध्याPublished: Dec 06, 2019 08:17:43 pm

Submitted by:

Satya Prakash

कड़ी सुरक्षा के बीच कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी पहुंची अयोध्या
किरण तिवारी ने कहा हैदराबाद तरह उन्नाव के आरोपियों को भी मिले सजा

राम मंदिर निर्माण में स्व. कमलेश तिवारी के नाम से लगे एक ईट : किरण तिवारी

राम मंदिर निर्माण में स्व. कमलेश तिवारी के नाम से लगे एक ईट : किरण तिवारी

अयोध्या : विवादित ढांचा विध्वंस की 27 वीं बरसी पर शौर्य दिवस मनाने अयोध्या पहुंची हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को कड़ी सुरक्षा के बीच हनुमानगढ़ी पर हनुमंत लला का दर्शन कराया गया। जिसके बाद उन्हें सुरक्षा के बीच अयोध्या की सीमा से बाहर छोड़ दिया गया।
हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी 6 दिसंबर को लेकर शौर्य दिवस मनाने अपने समर्थकों के साथ लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना हुई जिसकी सूचना मिलते ही अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दिया गया अयोध्या की सीमा को सील कर दिया गया इसके साथ ही विभिन्न स्थान पर बैरियर भी लगा दिए गए प्रशासन के मुताबिक किरण तिवारी बिना किसी कार्यक्रम के अपने समर्थकों के साथ बड़ी संख्या अयोध्या के लिए रवाना हुई लेकिन नगर में धारा 144 लागू होने के कारण किसी भी दल के लोगों को बड़ी संख्या में एक साथ अयोध्या में प्रवेश नहीं दिया जा सकता है। जिसके कारण उन्हें बॉर्डर पर ही रोक दिया गया और किरण तिवारी के साथ दो अन्य साथियों को लेकर कड़ी सुरक्षा के बीच अयोध्या पहुंची जहां हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन किया। कड़ी सुरक्षा के बीच किरण तिवारी और उनके साथियों को लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया।
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए किरण तिवारी ने बताया कि रामजन्मभूमि के फैसले के बाद पहली बार दर्शन करने अयोध्या पहुंचे हैं क्योंकि राम जन्मभूमि विवाद में हमारे पति स्वर्गीय कमलेश तिवारी भी पक्षकार थे । वही आज 6 दिसंबर के मौके पर शौर्य दिवस मनाने के लिए अयोध्या अपने समर्थकों के साथ पहुंचे है। इसके साथ ही सरकार से मांग करते हुए कहा कि ट्रस्ट में शामिल किए जाने के साथ राम मंदिर निर्माण में कमलेश तिवारी के नाम से एक ईंट लगाई जानी चाहिए।
वही हैदराबाद व उन्नाव में हुई घटना को लेकर काकी हैदराबाद में कांग्रेस की सरकार है इसलिए वहां की सरकार ने आरोपियों एनकाउंटर कर दिया गया इसी तरह उत्तर प्रदेश सरकार को भी सीख लेनी चाहिए और उन्नाव में जिस तरह से यह घटना हुई है उन आरोपियों को भी उसी तरह की सजा देनी चाहिए तभी देश की महिलाओं को न्याय मिलेगा। और हम उत्तर प्रदेश के पुलिस से आशा करते हैं कि स्टाफ की घटना करने वाले आरोपियों को बख्शा न जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो