scriptखेत में मिला बिना धड़ के किसान का शव | Killing of farmer in Ayodhya | Patrika News

खेत में मिला बिना धड़ के किसान का शव

locationअयोध्याPublished: May 08, 2021 10:35:47 pm

Submitted by:

Satya Prakash

खेत की रखवाली कर रहे किसानों की हत्या बिना धड़ के शव बरामद

खेत में मिला बिना धड़ के किसान का शव

खेत में मिला बिना धड़ के किसान का शव

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. Covid काल के बीच लॉक डाउन से लोगो को रोकने का कार्य किया जा रहा है लेकिन जनपद में अपराधियों पर किसी भी प्रकार की लगाम नहीं लगाया जा सका है। जिसके कारण अपराधिक मामले भी सामने आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना अयोध्या के मवई थाना क्षेत्र में हुआ जब खेत की रखवाली कर रहे किसान का कुल्हाड़ी से काटकर कर निर्मम हत्या कर दिया और उसके शरीर को खेतों में फेंक दिया लेकिन इस दौरान किसान का धड़ नहीं मिला।
अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र स्थित सैमसी गांव में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मौके से मृतक किसान के धड़ ही बरामद नही कर पाई है। किसान के धड़ की तलाश की जा रही है। गॉव में किसान की मौत को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।
मृतक के भाई का आरोप है कि मामले में अभियुक्त दुखई पिछले कुछ दिनों से धारदार हथियार लेकर घूमता था। जिसके चलते अनहोनी की आशंका थी. पिछले करीब 10 दिनों से अभियुक्त धोखई उसके पिता की हत्या की योजना बना रहा था. रात में अकेले पाकर उसने हत्या कर दी. परिजनों ने अभियुक्त विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है।
क्षेत्राधिकारी रुदौली राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना शनिवार सुबह 9 बजे मिली थी. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. अभियुक्त की तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो