scriptLoot is happening with the devotees who have darshan of Ramlala | Ayodhya : रामलला के दर्शन वाले श्रद्धालुओं के साथ हो रही लूट, ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस | Patrika News

Ayodhya : रामलला के दर्शन वाले श्रद्धालुओं के साथ हो रही लूट, ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से पहले समान जमा करने वाले लाकर व्यवसाई श्रद्धालुओं से वसूल कर रहे मनमानी रकम, न देने पर अभद्रता का ही रहे शिकार, ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस

अयोध्या

Published: December 27, 2021 10:43:46 pm

अयोध्या. राम मंदिर निर्माण को देखने के लिए प्रत्येक दिन श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन रामलला के दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं के साथ लूट हो रही है। दर्शन राम जन्म भूमि दर्शन मार्ग पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सामानों को रखने को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा लॉकर मिस सामानों को जमा करने के नाम पर मनमानी रकम वसूली जा रही है असामान्य जमा करने पर श्रद्धालुओं को अभद्रता का भी सामना करना पड़ रहा है।
 रामलला के दर्शन वाले श्रद्धालुओं के साथ हो रही लूट, ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस
रामलला के दर्शन वाले श्रद्धालुओं के साथ हो रही लूट, ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस
मनचाहा रकम उसूल रहे लॉकर व्यवसाई

राम जन्म भूमि पर भगवान श्री रामलला की दर्शन करने के लिए प्रतिदिन का हजार श्रद्धालु परिसर होते हैं। राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा के कारण किसी भी प्रकार के सामानों को साथ नही ले जा सकते हैं। जिसके कारण श्रद्धालुओं को अपना समान बाहर ही किसी लाकर में जमा करना पड़ता है। जिसके कारण लाकर संचालक श्रद्धालुओं से मनचाहा रकम वसूली कर रहे हैं। अधिक पैसा मांग जाने का विरोध करने पर कई बार विवाद भी सामने आया जिसको लेकर प्रशासनिक हस्तक्षेप होने के कारण श्रद्धालुओं को अभद्रता एवं दूर व्यवहार का सामना करना पड़ रहा है।
ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस

इस मामले में अब जिला प्रशासन जल्द ही सख्त कदम उठाने जा रहा है। दरसल एक व्यक्ति के द्वारा इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि रामलला के श्रद्धालुओं से हो रही लूट अयोध्या पुलिस की मदद से दर्शन से पहले सामान जमा करने के नाम पर मनमानी हो रही वसूली। जिसकी बाद जिला प्रशासन हरकत में आते हुए सभी लाकर व्यवसाई को एक निश्चित रेट में समान जमा करने के निर्देश दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.