scriptबड़ी खबर : महंत नृत्य गोपाल दास ने ट्रस्ट को सौंपा एक कुंतल चांदी व सोना | Mahant Nritya Gopal Das handed over a silver silver and gold to trast | Patrika News

बड़ी खबर : महंत नृत्य गोपाल दास ने ट्रस्ट को सौंपा एक कुंतल चांदी व सोना

locationअयोध्याPublished: Aug 08, 2020 02:46:49 pm

Submitted by:

Satya Prakash

राम मंदिर निर्माण के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास एकत्रित किया था सोने व चांदी

बड़ी खबर : महंत नृत्य गोपाल दास ने ट्रस्ट को सौंपा एक कुंतल चांदी व सोना

बड़ी खबर : महंत नृत्य गोपाल दास ने ट्रस्ट को सौंपा एक कुंतल चांदी व सोना

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने ट्रस्ट को एक कुंटल चांदी व सोना सहित 1 लाख का चेक सौंपा है। जिसे ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने स्वीकार किया है।
राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ी मात्रा में चांदी व सोने राम भक्तों के द्वारा समर्पित किए जा रहे हैं वहीं पिछले कई महीनों से महंत नृत्य गोपाल दास के पास राम भक्तों द्वारा आ रहे चांदी व सोने की खेप ट्रस्ट को सौंपा है यह चांदी लगभग 1 कुंटल बताया जा रहा है तो वही कुछ सोने भी इस दान में शामिल हैं इसके साथ ही एक लाख का चेक व नकद धनराशि भी ट्रस्ट को समर्पित किया गया है।
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि राम मंदिर निर्माण को लेकर पिछले 2 महीने से ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के पास आ रहे राम भक्त कुछ ना कुछ भेज दे रहे थे विशेष रुप से चांदी दे रहे थे। वही मणिराम दास छावनी के पुजारी दिवंगत बजरंग दास ने भी मंदिर निर्माण के लिए 40 किलो के चांदी के ईंट दी थी ऐसे ही 10 किलो 1 किलो 5 किलो कुल मिलाकर एक कुंटल चांदी रखी थी और सोने के दाने भी थे जिसे आज सुरक्षित रखने के लिए ट्रस्ट को सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो