script

साक्षी व अजितेश विवाह पर महंत परमहंस दास का बड़ा बयान

locationअयोध्याPublished: Jul 13, 2019 11:37:52 pm

Submitted by:

Satya Prakash

महंत परमहंस दास का बयान चलना, बोलना व पढ़ना सिखाने वाले पिता को ही साक्षी कर रही हैं बदनाम, बता रही जान का खतरा

ayodhya

साक्षी व अजितेश विवाह पर महंत परमहंस दास का बड़ा बयान

अयोध्या : साक्षी मिश्रा व अजितेश कुमार के विवाह को अयोध्या के महंत परमहंस दास ने गलत ठहराते हुए साक्षी अपने पिता को बदनाम करने का आरोप लगाया हैं।
तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिन माता-पिता ने साक्षी को बोलना, पढ़ाया, लिखाया सिखाया। उसे ही अपनी जान का दुश्मन बता रहे हैं साथ ही देशवासियों से अपील की कि साक्षी और अजितेश के रास्ते पर कोई भी युवा न चलें क्योंकि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।
वहीं महंत परमहंस दास ने साक्षी के अपने विधायक पिता पर आरोप लगाने की बयान को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने साक्षी व अजितेश के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा कर रहे है कि अजितेश, साक्षी के भाई का दोस्त था और दोस्त की बहन के साथ इस तरह करने से कोई किसी भी दोस्त को अपने घर नहीं आने देगा। वही बताया कि जो पुत्र या पुत्री अपने माता पिता में कमियां निकालने की कोशिश करते हैं ऐसे लोग पुत्र कहलाने के लायक नहीं होते हैं। आज साक्षी जिस पिता पर अपनी जान का खतरा बता रही है वही पिता ने आज साक्षी को इतना बड़ा करने के साथ बहुत कुछ सिखाया है शायद आज वह भूल गई है कि इसी पिता ने चलना फिरना व पढ़ना भी सिखाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो