साक्षी व अजितेश विवाह पर महंत परमहंस दास का बड़ा बयान

साक्षी व अजितेश विवाह पर महंत परमहंस दास का बड़ा बयान

Satya Prakash | Updated: 13 Jul 2019, 11:37:52 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

महंत परमहंस दास का बयान चलना, बोलना व पढ़ना सिखाने वाले पिता को ही साक्षी कर रही हैं बदनाम, बता रही जान का खतरा

अयोध्या : साक्षी मिश्रा व अजितेश कुमार के विवाह को अयोध्या के महंत परमहंस दास ने गलत ठहराते हुए साक्षी अपने पिता को बदनाम करने का आरोप लगाया हैं।
तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिन माता-पिता ने साक्षी को बोलना, पढ़ाया, लिखाया सिखाया। उसे ही अपनी जान का दुश्मन बता रहे हैं साथ ही देशवासियों से अपील की कि साक्षी और अजितेश के रास्ते पर कोई भी युवा न चलें क्योंकि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।
वहीं महंत परमहंस दास ने साक्षी के अपने विधायक पिता पर आरोप लगाने की बयान को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने साक्षी व अजितेश के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा कर रहे है कि अजितेश, साक्षी के भाई का दोस्त था और दोस्त की बहन के साथ इस तरह करने से कोई किसी भी दोस्त को अपने घर नहीं आने देगा। वही बताया कि जो पुत्र या पुत्री अपने माता पिता में कमियां निकालने की कोशिश करते हैं ऐसे लोग पुत्र कहलाने के लायक नहीं होते हैं। आज साक्षी जिस पिता पर अपनी जान का खतरा बता रही है वही पिता ने आज साक्षी को इतना बड़ा करने के साथ बहुत कुछ सिखाया है शायद आज वह भूल गई है कि इसी पिता ने चलना फिरना व पढ़ना भी सिखाया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned