scriptPM मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना युवक पर पड़ा भारी, शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल | Making indecent remarks on PM Modi was heavy on the young man | Patrika News

PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना युवक पर पड़ा भारी, शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल

locationअयोध्याPublished: May 26, 2022 12:04:26 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या जनपद के पटरंगा मवई थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को लेकर की थी अभद्र टिप्पणी

PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना युवक पर पड़ा भारी, शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल

PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना युवक पर पड़ा भारी, शिकायत के बाद पुलिस ने भेजा जेल

अयोध्या. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर अयोध्या जनपद के पटरंगा क्षेत्र मवैके नेवरा में रहने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरसल युवक के द्वारा किये गए टीप्पणी पर संघ के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई थी।
देश के प्रधानमंत्री पर किया अश्लील शब्दों का प्रयोग

अयोध्या जनपद के पटरंगा मवई थाना क्षेत्र निवासी पटोला ससुराल में रहने वाला युवक मोहम्मद फरीद ने फेसबुक पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी किया है । पोस्ट किए गए वीडियो में कहा है कि तुम्हारे ही सरकार में कोरोना का लाया, तुम्हारे ही सरकार में यूक्रेन में बच्चे फंसे, तुम्हारे ही सरकार में एक भी नौकरी मिली, और तुम्हारे ही सरकार में पुलवामा हमला हुआ और तुम्हारे ही सरकार में शिक्षकों की जान गई और क्या लेंगे आप हमें मतलब अपने देश से हैं। तो वही प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हम मोदी योगी से नहीं डरते हैं यह अल्लाह करम है जो हम बोलते हैं। आज लोग आराम से अपने घरों में खा पी कर सो रहे हैं। उसके बाद इस वीडियो में मोदी के खिलाफ कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया गया जिसे लिखा व बताया नही जा सकता है।
जेल भेजा गया अभद्र टिप्पणी टिप्पणी करने वाला युवक

इस मामले पर एसएसपी शैलेश कुमार ने कहा कि एक आपत्तिजनक वाला वीडियो जिसमे माननीय प्रधानमंत्री और माननीय मुख्यमंत्री पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। इसकी सूचना जैसे ही प्राप्त हुई पुलिस ने तत्काल इस मामले पर अभियोग पंजीकृत कर व्यक्ति की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो