script Video: उन्होंने मान लिया राम हैं...राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष को मालिनी अवस्‍थी ने दिया जवाब | Malini Awasthi replied opposition regarding Ram Ram Mandir Pran Pratishtha in Ayodhya | Patrika News

Video: उन्होंने मान लिया राम हैं...राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष को मालिनी अवस्‍थी ने दिया जवाब

locationअयोध्याPublished: Jan 16, 2024 10:07:21 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Malini Awasthi Video: लोक गायिका और पद्म पुरस्कार विजेता मालिनी अवस्‍थी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष अब मान रहा है कि अयोध्या में राम हैं।

malini_awasthi_video.jpg
Ram Mandir Pran Pratishtha: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जन्मी और राजधानी लखनऊ की निवासी लोक गायिका और पद्म पुरस्कार विजेता मालिनी अवस्‍थी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विपक्ष को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पहले लोग मानने को ही तैयार नहीं थे कि राम हैं। अयोध्या में राम जन्म से ही लोग इनकार कर रहे थे। अब उन्होंने ये मान लिया कि राम हैं। कांग्रेस का नाम न लेकर इशारों ने उन्होंने कहा कि अब वो 22 जनवरी के बाद अयोध्या आएंगे। मान भी रहे हैं कि राम हैं। यह बड़ी बात है।
मालिनी अवस्‍थी ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा "राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है। हर्षोल्लास का अनुकूल माहौल है। हर व्यक्ति प्रसन्न है। लोगों के मन में ऐसा आनंद है। जो छुपाए नहीं छिप रहा। जैसे पहले गांवों में प्रसव की खुशियां मनाई जाती थीं। लोगों के घर शादी होती है तो खुशियां होती हैं। वैसे ही इस समय रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्सव का माहौल है।" उन्होंने कहा कि जैसे घरों में शादी होने पर लोग मेहनत करते हैं, लेकिन मन में एक तरह की खुशी होती है। जो उन्हें थकने नहीं देती। वैसे ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में खुशी की लहर है। हर आदमी आनंदित है। यह खुशी बयां नहीं की जा सकती।

ट्रेंडिंग वीडियो