scriptAyodhya : हल्की बरसात आईना दिखा रही नगर निगम के झूठे दावे | Mild rain shows the Municipal Corporation false claims | Patrika News

Ayodhya : हल्की बरसात आईना दिखा रही नगर निगम के झूठे दावे

locationअयोध्याPublished: May 10, 2021 11:45:17 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में देर रात्रि हुई बरसात से कई क्षेत्रों में जलभराव

 हल्की बरसात ने आईना दिखा रही नगर निगम के झूठे दावे

हल्की बरसात ने आईना दिखा रही नगर निगम के झूठे दावे

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट में राम नगरी अयोध्या को दर्जा दिया गया था। वहीं योगी सरकार ने नगर पालिका से नगर निगम अयोध्या घोषित किया गया। जिसको लेकर अब नगर निगम अयोध्या में मूलभूत सुविधाओं को लेकर भले ही तमाम दावे किए जा रहे हैं लेकिन देर रात्रि आई आंधी और पानी ने जन सुविधाओं के दावों की झूठी पोल खोल कर रख दी।
अयोध्या जनपद में मध्य रात्रि तेज हवा के साथ 30 मिनट तक जमकर बरसात हुई। जिसके कारण अयोध्या के कई हिस्सों ने सीवर लाइन जाम हुई और मुहल्ले हनुमान गढी, बिड़ला धर्मशाला, जलवानपुरा, राम घाट क्षेत्र में जलभराव भी हो गया। जिसके कारण सड़कों गंदगी व कचड़ा फैल गया। तो वहीं कई क्षेत्रों में पेड़ गिर गए। बिजली के खम्भे भी ढह जाने के जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ।
अयोध्या निवाशियों का आरोप है कि नगर निगम में डाली गई सीवर सप्लाई की व्यवस्था सही नहीं है जिसके कारण आए दिन सीवर जाम होने और जलभराव की समस्या बनती है वहीं जलवानपुरा क्षेत्र के निवासी अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि अभी हल्की सी बरसात में पर जलभराव हो गई है जबकि सीवर लाइन डाल दिया गया लेकिन अभी तक नहीं चालू किया जा सका है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो