scriptAyodhya Crime : मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 5 गिरफ्तार | miscreants got shot in the encounter with the police | Patrika News

Ayodhya Crime : मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 5 गिरफ्तार

locationअयोध्याPublished: Jun 22, 2021 07:12:31 pm

Submitted by:

Satya Prakash

एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करने वाले गिरोह के 5 सदस्य को अयोध्या पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 5 गिरफ्तार

मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 5 गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ में गिरोह के 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान 3 बदमाशों को गोली लगी है। जिनका इलाज सुरक्षा के बीच जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। और एसओजी व अयोध्या पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।
एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

अयोध्या जनपद बीकापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित चौरे बाजार क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक गिरोह के 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर पैसे निकालने का काम करते थे.अयोध्या के अलग-अलग इलाकों में पुलिस को पीछले कई दिनों से एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर रुपये उड़ाने की सूचना मिल रही थी. पुलिस की टीम लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी. इसी क्रम में सोमवार रात बीकापुर कोतवाली पुलिस को चौरे बाजार चौकी क्षेत्र में बदमाशों के होने की सूचना मिली. जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करने वाले गिरोह के पांच बदमाश पकड़े गए हैं. मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली भी लगी है. गिरफ्तार बदमाशों कब्जे से कई एटीएम कार्ड के साथ एटीएम कार्ड की क्लोनिंग में इस्तेमाल होने वाली डिवाइस और लैपटॉप बरामद हुए हैं।
मुठभेड़ के पुलिस ने बदमाशों की किया गिरफ्तार

एसएसपी शैलेश पांडे के मुताबिक कि सोमवार रात बदमाशों के साथ एसओजी और बीकापुर पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है. घटना के बाद गिरोह के कुल 5 बदमाश पकड़े गए हैं. पकड़े गए बदमाश एटीएम कार्ड की क्लोनिंग के जरिए लोगों के खाते से पैसे निकालने का काम करते थे. घायल बदमाशों के नाम मनीष, जयपाल और श्रषिपाल है. ये जनपद प्रतापगढ़ के रहने वाले है. अन्य 2 बदमाश के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो