scriptएक माह से लापता युवती का गन्ने के खेत से मिला शव, मचा हंगामा | Missing girl body found in sugarcane field for one month | Patrika News
अयोध्या

एक माह से लापता युवती का गन्ने के खेत से मिला शव, मचा हंगामा

अयोध्या की बीकापुर क्षेत्र से गायब हुई युवती का खेत मे मिला शव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अयोध्याOct 27, 2020 / 05:52 pm

Satya Prakash

एक माह से लापता युवती का गन्ने के खेत से मिला शव, मचा हंगामा

एक माह से लापता युवती का गन्ने के खेत से मिला शव, मचा हंगामा

अयोध्या : एक माह से लापता युवती का शव गन्ने के खेत में मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। और देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण खेत के पास इकट्ठा हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस मामले को लेकर मृतिका के पिता के द्वारा लगाए गए आरोप को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
दरसल अयोध्या जनपद के बीकापुर के परूवा गांव से बीते एक महीने से युवती 27 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी. कई दिनों तक तलाश करने के बाद जब युवती का कुछ पता नहीं चला, तो युवती के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली बीकापुर में दर्ज कराई थी. जिसमें बीकापुर क्षेत्र के सरायभनौली का रहने वाला युवक नसरूद्दीन उर्फ शेरु पर धमकी देने और भगा ले जाने का आरोप लगाया था और आज गांव के ही पास स्थित एक गन्ने के खेत से युवती शव बरामद हुई जिसकी पहचान उसके पिता ने उसके कपड़े से की है। इसके बाद अयोध्या पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेते हुए पिता के द्वारा लगाए गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Ayodhya / एक माह से लापता युवती का गन्ने के खेत से मिला शव, मचा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो