scriptबॉलीवुड इंडस्ट्रीज में फैल रहा ड्रग्स मोदी जी करे सफाया : रितेश | Modi will eliminate drugs spreading in Bollywood Industries | Patrika News

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में फैल रहा ड्रग्स मोदी जी करे सफाया : रितेश

locationअयोध्याPublished: Sep 21, 2020 04:29:55 pm

Submitted by:

Satya Prakash

भोजपुरी स्टार गायक रितेश पांडे ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के थाली में फैल रहा ड्रग्स का जहर तो थाली में ही करना होगा छेद

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में फैल रहा ड्रग्स मोदी करेंगे सफाया : रितेश

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में फैल रहा ड्रग्स मोदी करेंगे सफाया : रितेश

अयोध्या : मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज में फैल रहे ड्रग्स अब कई अभिनेताओं के भी रास नहीं आ रहा भोजपुरी स्टार गायक रितेश पांडे ने केंद्र सरकार से फिल्म इंडस्ट्रीज में फैली ट्रस्ट को सफाया करने की मांग उठाई है। उत्तर प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्रीज बनाए घोषणा केदार भोजपुरी फिल्म स्टार उत्तर प्रदेश के अयोध्या को पसंदीदा शहर बना रहे हैं भोजपुरी स्टार गायक रितेश पांडे आज रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे।
अयोध्या में हनुमानगढ़ी के पुजारी से मुलाकात के बाद पत्रिका टीम से खास बातचीत में भोजपुरी स्टार गायक रितेश पांडेे ने भी फिल्म जगत जगत में फैल रहे ड्रग्स को लेेेकर केंद्र सरकार से मांग की कि एक मुहिम चलाकर बॉलीवुड से ड्रग्स का सफाया किया जाना चाहिए वही उदाहरण के साथ फिल्म इंडस्ट्रीज पर निशाना साधतेेे हुए कहा कि जिस थाली में ड्रग्स जैसा जहर आ जाए उस थाली में छेद कर देना चाहिए। वहीं अयोध्या में रामलला के दर्शन को लेकर बताया कि अयोध्या हमारी संस्कृति सभ्यता और सनातन नगरी है। और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की जन्मभूमि है तो स्वाभाविक सी बात है इस सभी के आकर्षण का केंद्र होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करते हुए कहा कि आज नरेंद्र मोदी किस सरकार में राम मंदिर निर्माण करने का निर्णय लिया है। साथ ही पायल घोष व अनुराग कश्यप के बीच चल रहे विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से टिप्पणी एक दूसरे पर या जा रहा है लिखित शिकायत होने के बाद जांच का विषय होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो