script

मकर संक्रांति पर शुरू होगा राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2020 10:47:11 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

मकर संक्राति यानी 15 जनवरी से राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। धन संग्रह अभियान के लिए विशेष कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश हैं।

मकर संक्रांति पर शुरू होगा राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान

मकर संक्रांति पर शुरू होगा राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान

अयोध्या. मकर संक्राति यानी 15 जनवरी से राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। धन संग्रह अभियान के लिए विशेष कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश हैं। सरकार्यवाह भैयाजी जोशी का कहना है कि आस्था का मंदिर राममंदिर सभी का है। ऐसी कोशिश होनी चाहिए कि एक भी रुपया सरकार से न लेना पड़े। बल्कि समाज के लोग अपनी प्रतिबद्धता जताएं व आर्थिक सहयोग करें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जो योजना बन रही है सभी को प्रांत, क्षेत्र फिर जिले स्तर पर अमली जामा पहनाना होगा। उसके बाद उसी क्रम को आग बढ़ाते हुए गांव व मोहल्लों की शाखाओं तक यह संदेश पहुंचेगा। यह फैसला आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में लिया गया।
15 जनवरी को होगा आगाज

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक सोमवार को समाप्त हो गई। करीब डेढ़ घंटे की बैठक में अयोध्या में बनने वाले श्रीराम मंदिर की तैयारियों पर चर्चा की गई। विहिप और आरएसएस के पदाधिकारियों को राम मंदिर धन संग्रह अभियान के लिए विस्तृत कार्ययोजना बनाने का निर्देश दिया गया। इस अभियान की शुरुआत 15 जनवरी से होगी। पदाधिकारी अपने क्षेत्र में जाकर कमेटी गठित करके इसे सफल बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो