scriptSTF के हत्थे चढ़ा मुख्तार का शूटर अमित, हत्या की कोशिश के मामले में था फरार | Mukhtar Ansari shooter amit rai arrested by stf in ayodhya | Patrika News

STF के हत्थे चढ़ा मुख्तार का शूटर अमित, हत्या की कोशिश के मामले में था फरार

locationअयोध्याPublished: Aug 17, 2021 10:23:44 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

अम‍ित राय की अयोध्या से गिरफ्तारी से एसटीएफ को यह संकेत मिला है कि रामनगरी में भी मुख्तार गैंग से जुड़े लोग मौजूद है।

shooter_amit_rai.jpg
अयोध्या. उत्तर प्रदेश में संगठित अपराध पर लगाम लगाने में लगातार एसटीएफ जुटी हुई है। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के गैंग के शूटर अमित राय को एसटीएफ ने अयोध्या से गिरफ्तार किया है। अमित को एसटीएम ने मंगलवार की शाम रौनाही टोल के पास से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि अमित अयोध्या में अपने किसी साथी से मिलने आया था।
यह भी पढ़ें

MMS लीक होने के बाद बोलीं त्रिशाकर, सभी का प्यार चाहिए, फैंस बोलें क्यों की घटिया हरकत ?

अमित पर गाजीपुर में दर्ज हैं 26 मुकदमे

अम‍ित राय की अयोध्या से गिरफ्तारी से एसटीएफ को यह संकेत मिला है कि रामनगरी में भी मुख्तार गैंग से जुड़े लोग मौजूद है। पुलिस की तलाशी में अमित राय के पास से अवैध असलहा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। अमित राय के खिलाफ गाजीपुर के अलग-अलग थाने में 26 मुकदमे दर्ज हैं। अमित राय को एसटीएफ के दारोगा सत्येंद्र विक्रम सिंह और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने मुख्तार के शूटर अम‍ित के खिलाफ रौनाही थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।
अमित पर था 50 हजार इनाम

रौनाही थाना प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने बाताया कि अम‍ित राय गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना इलाके के जोगा मुसाहिब गांव का रहने वाला है। 16 मई को गांव के ही रहने वाले रवींद्रनाथ राय और उनके परिवार पर अम‍ित और उसके साथियों ने हमला किया था। वारदात के बाद अमित फरार हो गया था। गाजीपुर पुलिस अमित की तलाश कर रही थी। अमित राय पर 50 हजार रुपये का पुरस्कार भी घोषित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो