scriptठेकेदार हत्याकांड : भाजपा विधायक पर हत्या का मुकदमा दर्ज, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर | murder case registered against bjp mla indra pratap tiwari | Patrika News

ठेकेदार हत्याकांड : भाजपा विधायक पर हत्या का मुकदमा दर्ज, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

locationअयोध्याPublished: Dec 23, 2018 06:18:20 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

घर में घुसकर दो बदमाशों अयोध्या के ठेकदार अजय प्रताप सिंह का सरेआम कत्ल कर दिया था… देखें वीडियो

indra pratap tiwari

ठेकेदार हत्याकांड : भाजपा विधायक पर हत्या का मुकदमा दर्ज, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

अयोध्या. ठेकेदार अजय प्रताप सिंह हत्याकांड मामले में गोसाईंगज से भाजपा विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी और दो अज्ञात शूटरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 386, 120 बी, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मामले में सआदतगंज चौकी इंजार्च रामेन्द्र वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है। मृतक अजय की मां शीला देवी हैदरगंज थाना क्षेत्र के बैंती गांव से ग्राम प्रधान हैं। ठेकेदार को समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अभय सिंह का काफी करीबी माना जाता था।
शनिवार शाम थाना क्षेत्र के कौशलपुरी कॉलोनी निवासी ठेकेदार अजय प्रताप सिंह (40 वर्ष) की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार के घर का दरवाजा खुलवाया, जैसे ही अजय घर से बाहर निकले, एक बदमाश ने उनके सिर में गोली मार दी और फिर दोनों फरार हो गये। गोली की आवाज सुनते लोग घटनास्थल पर पहुंचे और ठेकेदार को खून से लथपथ देख अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों न उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मृतक के पिता ने गोसाईगंज से भाजपा विधायक इंद्र प्रताप पर बेटे की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह के मुताबिक, मामले में विधायक इंद्र प्रताप और अन्य दो के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 386, 120 बी, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
कौन हैं विधायक खब्बू तिवारी
दबंग इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी वर्तमान में गोसाईंगज सीट से भाजपा विधायक हैं। 2017 के एफेडिविट के मुताबिक, उन पर हत्या समेत आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। 2017 में उन्होंने सपा प्रत्याशी अभय सिंह को 11620 वोटों से हराया था। इससे पहले वह 2012 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर गोसाईंगंज से और 2007 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर अयोध्या से चुनाव लड़ चुके हैं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो