scriptसुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियाँ आई आगे | Muslim girls came forward to protect security personnel | Patrika News
अयोध्या

सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियाँ आई आगे

कोरोना लॉक डाउन के बीच ड्यूटी कर रहे सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियों ने तैयार किया मास्क

अयोध्याApr 23, 2020 / 06:16 pm

Satya Prakash

सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियाँ आई आगे

सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियाँ आई आगे

अयोध्या : कोरोना संक्रमण को लेकर जहां आज पूरे देश में मेडिकल की टीमों व सुरक्षा कर्मियों पर हमले किए जा रहे हैं तो वहीं अयोध्या में मुस्लिम लड़कियों ने सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के लिए मास्क तैयार कर लोगों से सौहार्द की अपील की है।
उत्तर प्रदेश में भी कोरोला संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहा है और आज भी कई शहरों में इन जमातियों के छुपे होने की बात सामने आ रही है। ऐसे में मेडिकल की टीम और सुरक्षाकर्मी लगातार ऐसे व्यक्तियों की तलाश कर रही है लेकिन इस बीच कई स्थानों पर कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा सुरक्षाकर्मियों व मेडिकल की टीम पर हमला कर रहे हैं जिसके कारण कई सुरक्षाकर्मी जख्मी भी हो चुके हैं वहीं अयोध्या में मुस्लिम लड़कियों सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षा के लिए मास्क तैयार कर रही हैं आज सैकड़ों की संख्या में पुलिस अधिकारी को मास्क समर्पित किया है। और यह संदेश देने का काम किया है कि कोरोनावायरस किसी धर्म व मजहब को नहीं देखता है। इसके लिए सभी को एक होकर लड़ने के लिए लॉक डाउन का पालन करना होगा।
मास्क तैयार करने वाली मुस्लिम महिला गुड़िया के मुताबिक देश के प्रधानमंत्री की अपील से मास्क बनाने की प्रेरणा मिली है और आज जिस प्रकार से हम लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस लगातार 24 घंटे कार्य कर रही है इसके लिए अब हमें भी उनकी सुरक्षा का ख्याल रखना होगा जिसके लिए आज अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सैकड़ों की संख्या में मास्क तैयार किया जिसके बाद अयोध्या के सीओ अमर सिंह और कोतवाल सुरेश पांडे को समर्पित किया है जिससे कि सभी सुरक्षा के जवानों को यहां उपलब्ध हो सके।

Home / Ayodhya / सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए मुस्लिम लड़कियाँ आई आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो